BIHAR NEWS : शादी समारोह में बार बालाओं ने किया 'तमंचे पर डिस्को', वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, जाँच में जुटी पुलिस

BIHAR NEWS : शादी समारोह में बार बालाओं ने किया 'तमंचे पर डिस्को', वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, जाँच में जुटी पुलिस

BETTIAH : पश्चिम चंपारण में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए है। शादी समारोह में बार बालाएं स्टेज पर नाचती हुई दिखाई दे रही हैं। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि उसके हाथों में एक तंमचे हैं और भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए लड़की स्टेज पर कई बार तमंचा लहरा रही है। 


इस दौरान कई अन्य युवक भी उस लड़की के साथ डांस करते हुये दिख रहे है। फिलहाल, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि NEWS4NATION नहीं करता है। फिर भी यह वीडियो जांच का विषय है। कहा जा रहा है की यह वीडियो पश्चिम चंपारण के पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के भालुवहिया गांव में शादी समारोह का बताया जा रहा है। 

बताते चले कि बिहार में यह पहला मामला नहीं है। इस तरह के हाथों में लिए देशी कट्टा तमंचे पर डिस्को करते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां प्रशासन की खुली चुनौती देते नजर आ रहे हैं। 

इस वीडियो को यूजर्स अब 'तमंचे पर डिस्को' कहकर ट्रोल कर रहे हैं। अवैध हथियार पहले भी कैमरे में कैद हो चुके हैं। फिलहाल इस मामले में पुरुषोत्तमपुर थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News