बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बरबीघा के बेटे की यूक्रेन में फंसी जान, इकलौते बेटे के लिए मां हो रही परेशान, सरकार से लगाई गुहार

बरबीघा के बेटे की यूक्रेन में फंसी जान, इकलौते बेटे के लिए मां हो रही परेशान, सरकार से लगाई गुहार

Sheikhpura: रूस और यूक्रेन के बीच हो रहे जंग के बीच देश के कई स्टूडेंट वहां फंस गए हैं. ऐसे में एक तरफ जहां सरकार लगातार कह रही है कि हम बच्चों को वापस लाने के लिए प्रयासरत हैं. वहीं दूसरी तरफ यूक्रेन में रह रहे बरबीघा के अंजन कुमार से पता चला की हालात बहुत बुरे हैं.

आपको बता दें कि परसोबीघा के रहनेवाले मनोज कुमार के पुत्र अंजन कुमार यूक्रेन के खारकीव नेशनल मेडिकल यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहा है. 3 भाई बहनों में एकलौता भाई अंजन के खारकीव में युद्ध के दौरान फंस जाने के बाद मां का रो रोकर बुरा हाल है. आलम यह है कि एक तरफ मां को लगातार कई दिनों से नींद नहीं आ रही है. वहीं पिता किसी तरह से अंजन की मां को समझा रहे हैं. मां लगातार रट लगाए जा रही है कि हे भगवान मेरे बेटे को कुछ ना हो और वह वापस वतन लौट जाए. आपको बता दें कि अंजन ने मैट्रिक सैनिक स्कूल केरल से की थी. मेहुस से इंटर की पढ़ाई करने के बाद आगे की पढ़ाई के लिए यूक्रेन चला गया था.

news4nation ने जब अंजन से बात की तो अंजन की कहानी सुनकर रोंगटे खड़े हो गए. फिलहाल अंजन के पास मात्र 10 दिन का राशन बचा है. अंजन का कहना है कि एंबेसी से भी हमारी बात नहीं हो पा रही है. कहा तो जा रहा है कि आप सब को वापस इंडिया जल्द भेज दिया जाएगा. लेकिन उहापोह की स्थिति बनी हुई है. वहीं अंजन के परिजन सरकार से गुहार लगा रहे हैं कि उनके बेटे और वहां फंसे हर मां के बेटे के लिए सरकार जल्द से जल्द प्रयास करे.

शेखपुरा से राकेश रौशन की रिपोर्ट

Suggested News