राजद विधायक नीरज कुमार ने बरारी को दी विकास की सौगात, कई योजनाओं का किया शिलान्यास और उद्घाटन

राजद विधायक नीरज कुमार ने बरारी को दी विकास की सौगात, कई योजनाओं का किया शिलान्यास और उद्घाटन

KATIHAR : बरारी विधान क्षेत्र के राजद विधायक नीरज कुमार ने अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास की सौगात दी है. उन्होंने बरारी प्रखंड के अतिमहत्वपूर्ण सड़क रौनिया पंचायत में मुख्यमंत्री ग्राम संपर्क योजना अंतर्गत रौनिया रामपट्टी से काली पोखर पथ का 1करोड़ 33 लाख, बरेठा पंचायत के अंसारी टोला के मदरसा मे 11 लाख की लागत से दो कमरों का शिलान्यास किया है. 

साथ ही सुजापुर में 14 लाख की लागत से मंदिर की चारदिवारी एवं कालिकापुर में 6 लाख की लागत से मंदिर की चारदिवारी का निर्माण, सेमापुर मदरसे में 12 लाख की लागत से दो कमरों एवं जनम घुटु मदरसा में 12 लाख की लागत से दो कमरा, राजापाखर में सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया. 

मौके पर विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि वर्षो से ये सड़क नहीं बनी थी. मैंने अपने कार्यकाल में सभी गांवों में बिजली, सड़क, स्कूल व मदरसा में भवन देने का कार्य किया हैं. उन्होंने कहा कि सभी सड़क को पक्की सड़क से जोड़ने का हमारा संकल्प लगभग पूरा हो गया हैं. 

उन्होंने कहा की हम राजद वाले लोग भेदभाव नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि लालू, राबड़ी और तेजस्वी के रहते बिहार में भाईचारा खत्म नहीं हो सकता है. हमलोग साम्प्रदायिक सद्भाव के साथ चलते हैं. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News