बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ब़ारात में चली गोली से दूल्हे का भाई जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

ब़ारात में चली गोली से दूल्हे का भाई जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

AURANGABAD : बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर राज्य में लॉक डाउन की घोषणा कर दी गयी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लोगों से शादियों को कुछ दिन के लिए टाल देने की अपील की. इसके बावजूद लोग कोरोना से बेख़ौफ़ होकर धूमधाम से शादी विवाह का आयोजन कर रहे हैं. यही नहीं शादियों में हर्ष फायरिंग की घटना को अंजाम दे रहे हैं. इस बीच जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के कदीयाही गांव में एक बारात में फायरिंग से रंग में भंग पड़ गया. गोली दूल्हे के भाई को लग गयी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल गया. 

आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जमुहार मेडिकल कॉलेज सासाराम रेफर कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार हसनबार गांव निवासी इंद्रदेव यादव के पुत्र अजय यादव की बारात ओबरा प्रखंड के छोटकी कदीयाही गांव के भोला यादव के घर गई थी. बाराती-सराती का मिलन कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान में देवी मंदिर के समीप अचानक गोली चली और वह दूल्हे के भाई अशोक यादव की कमर में जा लगी. इसके बाद बारात में अफरा-तफरी मच गई. दहशत में बाराती इधर-उधर भागने लगे. 

हालांकि घटना के तुरंत बाद दूल्हा अजय घायल अपने बड़े भाई अशोक यादव को कार में बिठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गया. डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे रेफर कर दिया. खबर है कि एक निजी क्लीनिक में इलाज कराने के बाद परिजन घायल को मेडिकल कॉलेज जमुहार ले गए हैं. घटना की सूचना पर ओबरा थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है.इधर, पुलिस के आने की खबर सुनते ही बचे हुए बाराती भी फरार हो गए. ओबरा थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस गई थी, लेकिन किसी ने कुछ भी नहीं बताया. किसी पक्ष से कोई आवेदन नहीं मिला है. हर्ष फायरिंग का मामला नहीं है. पुलिस अपने स्तर से इसकी जांच कर रही है.

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Suggested News