बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में नव वर्ष के मौके पर बरबीघा चौपाल फ्रेंडशिप क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आयोजन, एसपी ने विजेता और उप विजेता टीम को किया पुरस्कृत

शेखपुरा में नव वर्ष के मौके पर बरबीघा चौपाल फ्रेंडशिप क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ आयोजन, एसपी ने विजेता और उप विजेता टीम को किया पुरस्कृत

SHEKHAPURA : सोमवार को नव वर्ष के स्वागत में श्री कृष्णा राम रुचि कॉलेज मैदान में बरबीघा चौपाल फ्रेंडशिप क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस क्रिकेट टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के रूप में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने विजेता और उपविजेता को पुरस्कृत किया। मुख्य अतिथि का स्वागत चौपाल के संरक्षक पूर्व सिविल सर्जन डॉ  कृष्ण मुरारी के द्वारा मोमेंटो देकर किया गया।

लाला बाबू पुलिस एकादश की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम की तरफ से खेलते हुए कप्तान नवीन कुमार ने 8, अभिषेक कुमार ने 14, पंकज कुमार ने 12 तथा रोहित कुमार ने 7 रन का योगदान देकर 75 रनों का लक्ष्य दिया। विरोधी टीम की तरफ से अंकुश कुमार ने एक और विकास कुमार ने चार विकेट झटके। 

लक्ष्य का पीछा करने के लिए उतरी श्री बाबू टीम के अंकुश कुमार ने जबरदस्त बल्लेबाजी की। 15 बॉल पर दो छक्का और छह चौका की मदद से अंकुश ने 43 रन का योगदान दिया। शत्रुघ्न गोस्वामी ने 12 रन बनाए। अविनाश काजू ने विजयी चौका लगाया। कप्तान शांति भूषण भी नॉट आउट रहे। निर्णायक की भूमिका में सुमन कुमार झुनझुन जी का योगदान रहा। छक्का लगाने वाले अंकुश को पुनेसरा निवासी पिंटू सिंह ने एक हजार का पुरस्कार दिया।

कमेंट्री रजनीश कुमार राजे और नीरज सोनी के द्वारा किया गया। इस अवसर पर बरबीघा के पुलिस इंस्पेक्टर सुनील दत्त, अस्पताल प्रभारी डॉक्टर फैसल अरशद, शिक्षक जवाहर प्रसाद, दीपक कुमार, विनोद कुमार , सौरभ कुमार, धर्मवीर , प्रदीप गुप्ता, रितेश कुमार इत्यादि उपस्थित रहे।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट

Suggested News