वर्चस्व की लड़ाई में अपराधियों के बीच मुठभेड़, अपराधी कल्लू मिश्रा की मौत, इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के बिचली दियरा में हुई वारदात

वर्चस्व की लड़ाई में अपराधियों के बीच मुठभेड़, अपराधी कल्लू मिश्रा की मौत, इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के बिचली दियरा में हुई वारदात

नवगछिया... इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के इस्माईलपुर बिचली दियारा में सोमवार दोपहर वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो अपराधियों के बीच हुए मुठभेड़ में एक आपरधी की मौत हो गई है। मृतक अपराधी सबौर थाना क्षेत्र के सब और प्रसादी निवासी कल्लू मिश्रा उर्फ कल्लू राय उर्फ कल्लू सिंह 38 वर्ष पिता सदानंद मिश्रा है। बिचली दियरा में अपराधियों के बीच हुए मुठभेड़ से दियारा इलाका थर्रा उठा है। दियरा में दोपहर बाद एकाएक गोलियों की तरतर्राहट शुरू होने से दियरा में खेती किसानी करने गए किसानों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया। 

अपराधियों के बीच गोली बारी शुरू होने के बाद किसान दियरा से जैसे तैसे फरार हो गए। अपराधियों के बीच हुए मुठभेड़ में ही कल्लू मिश्रा को गोली लगी और उसकी मौत हो गई। कल्लू मिश्रा को दो गोली लगी है एक गोली उसके सीने में लगी है तो दूसरी गोली उसके पेट मे नाभी के ऊपर लगी है। जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। 

मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों के बीच हुए इस मुठभेड़ में पचास से साठ चक्र गीली फायरिंग हुई हैं। दियरा में अपराधियों के बीच हुए मुठभेड़ में एक अपराधी की मौत होने की सूचना दियरा के किसानों के द्वारा इस्माईलपुर पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर इस्माईलपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुचीं जहां पुलिस ने मृतक कल्लू मिश्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया।

इस्माईलपुर थानाध्यक्ष मणि पासवान ने बताया कि मृतक सबौर के प्रसरडीह निवासी कल्लू मिश्रा है। कल्लू मिश्रा इस्माईलपुर दियरा में आपराधिक गतिविधियों में रहता था। सोमवार की दोपहर बाद वर्चस्व को लेकर कल्लू एवं उनके अपराधी सहयोगियों के बीच गोलीबारी होने लगी। जिसमे अपराधियों ने कल्लू मिश्रा की गोली मार कर हत्या कर दी है। दूसरे पक्ष के अपराधी कौन थे यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

दूसरे पक्ष के अपराधियों का पुलिस पता कर रही है। थानाध्यक्ष ने कहा कि मृतक के परिजनों को भी घटना के संदर्भ में सूचित कर दिया गया है। मृतक के परिजन अभी नहीं पहुचें हैं। घटना को लेकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News