ललन सिंह को मिला पूर्व सांसद विजय कृष्ण का साथ, नामांकन में शामिल हुए उनके बेटे चाणक्य

ललन सिंह को मिला पूर्व सांसद विजय कृष्ण का साथ, नामांकन में शामिल हुए उनके बेटे चाणक्य

PATNA :  खबर है कि बाढ़ से पूर्व सांसद व राजपूत नेता जो फिलहाल बेउर जेल में बंद हैं उन्होंने अपना समर्थन ललन सिंह को दे दिया है। इसका प्रमाण है विजय कृष्ण के बेटे चाणक्य का ललन सिंह के नामांकन में शामिल होने के लिये मुंगेर पहुंचना। चाणक्य आज ललन सिंह के नामांकन में अपने समर्थकों के साथ शामिल हुए।

 गौरतलब है कि ललन सिंह ने आज ही मुंगेर लोकसभा चुनाव के लिये एनडीए प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भरा है। नामांकन के दौरान जनसैलाब उमड़ पड़ा। इससे पहले यह चर्चा थी कि बाढ़ में विजय कृष्ण का खेमा अनंत सिंह का समर्थन कर सकता है, लेकिन आज की तस्वीर ने इस आशंका पर विराम लगा दिया है।

ललन सिंह के नामाकन में शामिल होने के लिये विजय कृष्ण के बेटे चाणक्य अपने समर्थकों व टीम 30 के संजोजक और युवा जनता दल के उपाध्यक्ष मनीष सिंह के साथ मुंगेर पहंचे थे। 

बता दें कि मुंगेर में एनडीए उम्मीदवार ललन सिंह और मोकामा विधायक की पत्नी कांग्रेस के नीलम देवी के बीच है। दोनों मुख्य उम्मीदवार भूमिहार जाति से ही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि राजपूतों का वोट निर्णायक होने वाला है। बताया जा रहा है बाढ़ के इलाके में विजय कृष्ण का अपने समाज पर काफी प्रभाव है। ऐसे में उनके बेटे चाणक्य के ललन सिंह के समर्थन में सामने आ जाने से एनडीए उम्मीदवार की राह आसान हो सकती है।

Find Us on Facebook

Trending News