बाढ़ में क्षत्रिय समागम का आयोजन, मंच से नेताओं ने क्षत्रियों को एकजुट होने की दी सलाह

बाढ़ में क्षत्रिय समागम का आयोजन, मंच से नेताओं ने क्षत्रियों को एकजुट होने की दी सलाह

BARH: बाढ़ के अगवानपुर में क्षत्रिय समागम का आयोजन धूम धाम से किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत शहीदों के याद में दो मिनट का मौन रखकर किया गया. इस समागम में मंच से क्षत्रियों को एकजुट रहते हुए अपने मान सम्मान के लिए काम करने की बात कही गई.

हाईस्कूल में आयोजित इस कार्यक्रम में सैंकड़ो लोग जुटे हुए थे. कार्यक्रम में जदयू प्रदेश महासचिव शैलेंद्र प्रताप सिंह, सीतामढ़ी जदयू जिला अध्यक्ष राणा रणधीर सिंह चौहान, युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष सिंह, पटना जिला करनी सेना अध्यक्ष डब्लू सिंह , पूर्व जिला पार्षद सुनीता देवी, संजीत सिंह, सांसद वीणा देवी, अगुआनपुर के मुखिया मुन्ना सिंह सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे. मौके पर शैलेंद्र प्रताप सिंह ने नीतीश सरकार के उपलब्धियों की चर्चा करते हुए सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने के लिए केंद्र की एन.डी.ए. सरकार को धन्यवाद दिया.

राणा रणधीर सिंह चौहान ने कहा कि हमलोग जो भी कहें सीएम नीतीश कुमार ने कभी नहीं कहा और आज सभी वर्गों के बुजुर्गों को वृद्धा पेंशन योजना इनके समावेशी विकास के नजरिये को दर्शाता है. युवा नेता मनीष सिंह ने कहा कि क्षत्रिय जब एकजुट होंगे तो कुछ भी हासिल करना मुमकिन है सभी गांवों के लोग अपने अपने गांव में बैठक करके आगामी लोकसभा चुनाव में संगठित होकर एकपक्षीय मतदान करने का संकल्प लें फिर सरकार और बाकि राजनीतिक दल भी हमारे समाज के उपर गंभीरता से ध्यान देगें और हमारा महत्व बढ़ेगा.

Find Us on Facebook

Trending News