बाढ़ में आरसीपी सिंह और ललन सिंह ने एनडीए कार्यकर्ताओं को दिया एकजुटता का मंत्र

बाढ़ में आरसीपी सिंह और ललन सिंह ने एनडीए कार्यकर्ताओं को दिया एकजुटता का मंत्र

PATNA: जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सदस्य आरसीपी सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व के कारण अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की साख बढ़ी है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा परिषद में आज भारत को जबर्दस्त समर्थन हासिल है और योग को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता दिया गया है.

आरसीपी सिंह बाढ़ विधानसभा क्षेत्र के बेलछी प्रखंड में एनडीए कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय संगठन महासचिव आरसीपी सिंह और मुंगेर से एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने एनडीए कार्यकर्ताओं को एकजुटता का संदेश दिया और मजबूती से चुनाव में लगने की अपील की. आरसीपी सिंह ने कहा कि मुंगेर से प्रत्याशी ललन सिंह सिर्फ जदयू के प्रत्याशी नहीं हैं, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के प्रतिनिधि के तौर पर चुनाव मैदान में आए हैं और उनको मिले एक एक वोट से ही केंद्र में नरेंद्र मोदी की मजबूत सरकार बनेगी.

कार्यक्रम में जल संसाधन मंत्री ललन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश का और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में प्रदेश का ऐतिहासिक विकास हुआ है तथा विकास की इस पटकथा को दोबारा लिखने के लिए आपके मजबूत समर्थन की जरूरत है. सभा को विधान पार्षद नीरज कुमार, जदयू नेता मनोज कुमार, जदयू जिलाध्यक्ष अशोक चंद्रवंशी, भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ सियाराम सिंह, युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष सिंह,मोकामा नगर परिषद अध्यक्ष टुन्ना सिंह, जदयू प्रदेश महासचिव शंभू सिंह, पंकज मुखिया, आलोक शर्मा, शशि सिंह, पंडारक प्रखंड अध्यक्ष श्रवण कुमार सहित अन्य ने संबोधित किया. 


Find Us on Facebook

Trending News