बारिश की भेंट चढ़ा राजद का राज्यव्यापी आंदोलन, गीला हो जाने की वजह से नहीं हो सका पीएम का पुतला दहन

बारिश की भेंट चढ़ा राजद का राज्यव्यापी आंदोलन, गीला हो जाने की वजह से नहीं हो सका पीएम का पुतला दहन

PATNA : देशभर में बढ़ती महंगाई के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल ने राज्यव्यापी आंदोलन का आवाहन किया था। इस आवाहन के तहत राजधानी पटना के मालिनी चक अनिशाबाद से राजद कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री श्याम रजक के नेतृत्व में बैलगाड़ी जुलूस निकाला। मुख्य मार्ग पर निकला यह जुलूस अभी चंद कदम आगे ही बढ़ा था कि तेज बारिश ने जुलूस में शामिल सभी लोगों को तितर-बितर कर दिया। बारिश को देखते हुए राजद कार्यकर्ता बारिश से बचने के लिए इधर-उधर छुपते नजर आए। कुछ कार्यकर्ताओं ने पानी में भीग कर दी अपनी आस्था पार्टी के प्रति जताई। जबकि कुछ कार्यकर्ता आधे रास्ते में ही जुलूस को छोड़कर अपने घर को निकलते बने। 

तय कार्यक्रम के अनुसार राजधानी पटना के अनीसाबाद बाल्मी चक से जुलूस प्रखंड मोड़ , पेठिया बाजार, चौराहा, शहीद भगत सिंह चौक, टमटम पड़ाव होते हुए प्रखंड कार्यालय तक जाना तय था। इस बीच तेज बारिश ने राजद के सभी कार्यक्रमों पर पानी फेर दिया। एक कार्यकर्ता ने बताया कि नगर के एक परिक्रमा के बाद फुलवारीशरीफ प्रखंड कार्यालय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुतला दहन का आयोजन है। लेकिन तेज बारिश में बनाए गए पुतला के गीला हो जाने के कारण समाचार लिखे जाने तक आंदोलन जुलूस को पुनः नहीं निकाला जा सका था। 

जुलुस में शामिल नेताओं ने बताया की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के भी फुलवारीशरीफ प्रखंड आने की योजना भी थी। लेकिन बारिश की वजह से उनका यह कार्यक्रम कुछ समय के लिए टाल दिया गया। हालांकि कार्यकर्ताओं ने कहा कि तेजस्वी यादव किसी भी हालत में फुलवारी शरीफ प्रखंड पहुंचेंगे और अपने तय कार्यक्रम को अंजाम देंगे।

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News