एयर स्ट्राइक के सबूत की मांग पर बरसे नित्यानंद, कहा- विपक्ष ओछी और घटिया राजनीति पर उतारू

एयर स्ट्राइक के सबूत की मांग पर बरसे नित्यानंद, कहा- विपक्ष ओछी और घटिया राजनीति पर उतारू

PATNA : विपक्ष द्वारा एयर स्ट्राइक की सबूत का मांग पर बिहार के बीजेपी अध्यक्ष नित्यानंद राय ने जमकर निशाना साधा है। प्रदेश अध्यक्ष विपक्ष पर बरसते हुए कहा है कि ये कैसे लोग हैं, और कैसी राजनीति है?  जिसमें सेना के पराक्रम पर भी सबूत की मांग की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में कुछ लोग इतने अंधे हो चुके हैं कि पाकिस्तान की भाषा बोलने लगे हैं।

उन्होंने कहा, ’26 फरवरी को हुए एयर स्ट्राइक से पूरे भारतीय उपमहाद्वीप की भू-राजनैतिक परिस्थिति बदल गयी है। हम 7 दशकों से आतंकवाद से पीड़ित हैं, यह पहली बार हुआ है कि केवल हायतौबा मचाने की जगह मजबूत इच्छाशक्ति वाली सरकार ने पलटवार किया है। यह पूरे नैरेटिव सेटिंग को ही चेंज करने सरीखा है।

सहेगें नहींघुसकर मारेगें

बिहार भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 26 फरवरी का दिन इतिहास में दर्ज होगा। हालांकि, इसकी शुरुआत तो उरी हमले के बाद के सर्जिकल स्ट्राइक, बल्कि म्यांमार में घुसकर आतंकी ठिकानों पर हमले से ही हो गयी थी, लेकिन अब हमने तय कर लिया है कि अब सहेगें नहीं, घुसकर मारेगें।

सेना के पराक्रम पर भी कर रहे राजनीति

उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा, “हमारे बहादुर पायलटों ने पाकिस्तान में घुसकर आतंक के ठिकानों पर बमबारी की, हमारे वीर अभिनंदन 58 घंटे तक दुश्मनों की कैद में रह कर आए, लेकिन विपक्षी दल इसमें भी अपनी ओछी राजनीति घुसेड़ लाए। 

राहुल गांधी ही झूठ के सरताज, फिर दिग्गी और सिब्बल की क्या गलती

नित्यानंद ने कहा है कि दिग्विजय जी तो खैर मुंबई में हुए वीभत्स हमले को भी कांस्पिरैसी थियरी का नतीज़ा बताकर किताब तक विमोचित कर चुके थे, यह बात अलग है कि उसके लेखक को बाद में माफी मांगनी पड़ी थी। वहीं सिद्धू और सिब्बल जैसों की तो बात ही क्या करनी? जब इनके अध्यक्ष राहुल गांधी ही झूठों के सरताज हैं, तो फिर इन बेचारों की क्या गलती? क्या इन लोगों को देश की वायुसेना पर भरोसा नहीं? 

सेना प्रमुख ने दे दिया है जबाव

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज तो वायुसेना प्रमुख ने ही कह दिया कि लाशें गिनने का काम उनका नहीं, देश की सरकार का है। क्या इनको तीनों सेना-प्रमुखों के एक साथ प्रेस-कांफ्रेंस करने पर भी विश्वास नहीं। 

नित्यानंद ने तंज कसते हुए कहा किआप चाहते हैं कि सरकार अपनी सारी रणनीति टी.वी स्क्रीन पर बता दे।सेना आपसे पूछ कर स्ट्राइक करें?  बिहार भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अफसोस की बात है कि देश का विपक्ष अपनी कथनी और करनी मेंपाकिस्तान के साथ जाकर खड़ा हो गया है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News