बस को साइड देने में बाइक पर चढ़ गई टैंकर, मौके पर ही तीन युवकों ने दम तोड़ा

बस को साइड देने में बाइक पर चढ़ गई टैंकर, मौके पर ही तीन युवकों ने दम तोड़ा

बेतिया। जिले से एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां टैंकर और बाइक के बीच हुए जोरदार भीड़ंत में तीन युवकों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। हादसा बेतिया के नरकटियागंज रेलवे अस्पताल के पास की है।  हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह बेतिया के नरकटियागंज रेलवे अस्पताल के पास की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीनो युवक बाइक से कहीं जा रहे थे और रेलवे ओवरब्रिज से नीचे उतर रहे थे इनके साथ हीं एक टैंकर भी नीचे उतर रहा था। इसी दौरान सामने से एक बस यू-टर्न लेकर ओवर ब्रिज पर चढ़ने लगी। इस बस को साइड देने की कोशिश में टैंकर चालक ने अपनी गाड़ी को दूसरे किनारे किया और गाड़ी ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। जिसके कारण बाइक अनियंत्रित हो गई हैं और तीनो बाइक सवार टैंकर के अन्दर चले गए इस घटना में बाइक पर बैठे तीनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद जब तक मौके पर पहुंचते टैंकर चालक गाड़ी लेकर वहां से फरार हो गया। 

 फिलहाल तीन युवकों में एक की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने उसकी पहचान गौनाहा प्रखंड के मुरली भरहवा निवासी ब्रजेश पटेल के रूप में की है। वहीं अन्य दो युवकों की पहचान के लिए पुलिस ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है। तीनों युवकों के शव को पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भेजने की व्यवस्था की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News