बस स्टैंड में दुकान लगाने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट और फायरिंग, 1 को लगी गोली, हालत गंभीर

बस स्टैंड में दुकान लगाने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट और फायरिंग, 1 को लगी गोली, हालत गंभीर

NAWADA : जिले के रजौली थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई। इस घटना में जहां एक व्यक्ति को गोली लगी है वहीं तकरीबन आधा दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल है। जिन्हें इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के रजौली थाना क्षेत्र के बस स्टैंड में चोरी के आरोप में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से जमकर मारपीट और फायरिंग हुई। इस घटना में जहां एक रंजीत कुमार नामक शख्स को पैर में गोली लग गई, वहीं 5 लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। 

इधर इस मामले को लेकर दोनों पक्षों के ओर से एक-दूसरे पर मारपीट और गोलीबारी का आरोप लगाय गया है। एक पक्ष के उमेश कुमार नामक व्यक्ति ने बताया कि सुबह वह अपने दुकान पर पहुंचे तो देखा कि शंभू सिंह और उनके साथ चार लोग उनकी दुकान का ताला तोड़ रहे है। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो वे लोग मारपीट और गोली चला दी। गोली रंजीत कुमार के पैर में लगी है। 

वहीं दूसरे पक्ष के शंभू कुमार ने बताया कि स्टैंड की विवाद को लेकर पूर्व में भी मारपीट हुई थी लेकिन समझौता के बाद मामला को शांत कर दिया गया था। आज जब स्टैंड में बैठे थे तो रंजीत कुमार उसके समर्थक लोग स्टैंड में पहुंचकर लाठी डंडा  से मारपीट करना शुरू कर दिए। उनलोगों द्वारा गोली हमलोगों पर गोली चलाने का आरोप लगाया जा रहा है। जबकि रंजीत सिंह उनके पक्ष द्वारा चलाई गोली से घायल हुआ। हमलोगों की ओर से कोई फायरिंग या गोली नहीं चलाई गई है।

घटना की सूचना मिलते ही रजौली थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है। घटना में 6 लोग घायल है। जिसमें एक को गोली लगने से उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इलाज चल रहा है। मामले की जांच की जा रही है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News