दूसरे चरण का रणः दुर्गावती प्रखंड में आक्रोशित हुए प्रत्याशी, बिना उनकी उपस्थिति के ही मतगणना करने का लगा रहे आरोप

दूसरे चरण का रणः दुर्गावती प्रखंड में आक्रोशित हुए प्रत्याशी, बिना उनकी उपस्थिति के ही मतगणना करने का लगा रहे आरोप

KAIMUR: कैमूर जिले में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू हो चुकी है जो विभिन्न पदों के लिए चल रही है। लेकिन दुर्गावती प्रखंड के मसौढ़ा गांव के बीडीसी और वार्ड सदस्य पद के कुछ प्रत्याशियों द्वारा आरोप लगाया गया कि उनके बिना उपस्थिति के ही मतगणना कर ली गयी और जब हम लोग मतगणना केंद्र पर पहुंचे, तो बताया गया कि आपके क्षेत्र की मतगणना हो चुकी है। जिला पंचायती राज पदाधिकारी से प्रत्याशी शिकायत की। 

बीडीसी के प्रत्याशी ने बताया हम लोग मतगणना स्थल के बाहर अपनी बारी के इंतजार में खड़े थे। जब अनाउंस किया गया तो हम लोग मतगणना स्थल पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद हमें बताया गया कि आपके क्षेत्र की मतगणना खत्म हो चुकी है। ना हम लोगों ने मतगणना से पहले कहीं साइन किया है और ना हमारे सामने मतगड़ना हुआ तो रिजल्ट कैसे आ रहा है। आखिर हमारी मतगणना हमे बिना बताए कैसे संपन्न हो गई। हम लोग चाहते हैं कि फिर से रिकाउंटिंग मसौढा पंचायत के वार्ड और बिडीसी का कराया जाए।

वहीं इस मामले को लेकर जिला पंचायती राज पदाधिकारी प्रमोद कुमार ने बताया पब्लिक ऐड्रेस सिस्टम से अनाउंस करके सबको बुलाया जा रहा है। अगर किसी को कोई आपत्ति है तो वह आर ओ यहां रीकाउंटिंग का आवेदन दे सकता है ।

Find Us on Facebook

Trending News