कोयलांचल में बवाल : फायरिंग में तीन गंभीर रुप से घायल, कई गाड़ियां आग के हवाले

कोयलांचल में बवाल : फायरिंग में तीन गंभीर रुप से घायल, कई गाड़ियां आग के हवाले

NEWS4NATION DESK : झारखंड के कोयला नगरी धनबाद में आज जमकर बवाल हुआ है। इस दौरान हुई फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगी है। जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं कई गाड़ियों में आग लगा दी गई है। घटना के बाद मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया है। इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि धनबाद के भौरा-4 आउटसोर्सिंग में पानी के छिड़काव को लेकर जमकर बवाल मचा। उग्र ग्रामीणों ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। ग्रामीणों के मुताबिक आउटसोर्सिंग कंपनी की ओर से उनपर गोलीबारी की गई, जिसमें तीन लोगों को गोली लगी। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

स्थानीय लोगोंका कहना है कि एलबी सिंह की आउटसोर्सिंग कंपनी द्वारा ओवी के उठाव के चलते काफी धूल उड़ती है। इससे आस-पास के इलाकों में लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। खाना बनाने से लेकर कपड़े सुखाने तक में परेशानी होती है। इसी सिलसिले में वे लोग कंपनी से वार्ता करने गये थे।

लोगों के मुताबिक वे लोग ये कहने गये थे कि कंपनी पानी का छिड़काव कर ओवी का उठाव करे। उन्हें ओवी उठाव से नहीं, धूल से आपत्ति है। इसी को लेकर बात आगे बढ़ गया। बतौर ग्रामीण उनपर कंपनी की तरफ से फायरिंग कर दी गई। घटना में तीन युवकों को गोली लगी है। जिसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है। इससे मौके पर बवाल मच गया है।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच हालात पर काबू पाया। इलाके में तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस हालात पर नजर बनाए हुए है।  

Find Us on Facebook

Trending News