बाजार गई युवती को अगवा कर पांच युवको ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

बाजार गई युवती को अगवा कर पांच युवको ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

DESK : बाजार गई युवती को पांच युवकों ने अगवा कर उससे बारी-बारी से दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाया। फिर उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला यूपी के सीतापुर जिले की है। 

दरअसल जिले में सोशल मीडिया पर एक युवती के गैंगरेप का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। वीडियो जिले के इमलिया सुल्तानपुर इलाके की बताई गई। वहीं मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही एसपी आरपी सिंह करीब 6 थानों की पुलिस फोर्स और पीएसी के साथ इमलिया क्षेत्र में पहुंचे और जांच पड़ताल की।

बताया जा रहा है कि घटना को तकरीबन एक सप्ताह पहले अंजाम दिया गया था। सीतापुर जिले के इमलिया सुल्तानपुर इलाके की रहने वाली पीड़िता बाजार गई थी। उसी दौरान उसे पांच युवको ने अगवा कर लिया। फिर पांचो ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया और पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाई।  

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने धमकी दी कि युवती ने अगर कहीं मुंह खोला तो वीडियो वायरल कर देंगे और उसके भाई को भी मार डालेंगे। बताया जा रहा है कि पीड़िता का पिता व भाई दहेज हत्या के मामले में जेल में बंद है। जिसकी वजह से डरी सहमी युवती दूसरे दिन अपने रिश्तेदारे के यहां चली गई जहां उसकी हालत बिगड़ी तो उसका इलाज करवाया गया।

इस बीच आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया जिस पर पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह करीब 6 थानों की पुलिस फोर्स और पीएसी के साथ इमलिया क्षेत्र में पहुंचे और जांच पड़ताल की।

फिलहाल पीड़िता की बयान पर पांच युवकों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश जारी है।  

Find Us on Facebook

Trending News