बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

GAYA NEWS : बाज़ार से घर जा रहे युवक पर बदमाशों ने चलाई गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

GAYA NEWS : बाज़ार से घर जा रहे युवक पर बदमाशों ने चलाई गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

GAYA : जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के झरहा गांव में पथरा जाने वाली मुख्य मार्ग पर पहले से घात लगाए बैठे हथियारबंद अपराधियों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. अपराधियों ने युवक पर गोली चला दिया. हालांकि अपराधियों की चलाई गोली युवक को छूते हुए निकल गई. जिससे युवक मामूली रूप से जख्मी हो गया है. घायल युवक की पहचान पथरा गांव निवासी दिनेश कुमार पिता कृष्णा दास के रूप में किया गया है. गोली की आवाज सुनकर गांव वाले अपने घरों से निकले और घायल युवक को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों के द्वारा उसका इलाज किया गया. 

घटना के संबंध में युवक दिनेश कुमार ने बताया कि मैं इमामगंज बाजार से अपने घर जा रहा था. इसी बीच सुनसान रास्ते पर पहले से अंधेरे में खड़े  थे. उसने बताया की बदमाशों ने हमसे नाम पूछा तो मैं बता दिया. उसके बाद बदमाशों ने एक गोली हम पर चला दिया, जो पेट को छूते हुए निकल गई. उसके बाद दूसरा गोली चलाया जो कंधा को छूते निकल गई. उन्होंने बताया कि इस दौरान बदमाशों के साथ हाथापायी भी हुई है. उसके बाद बदमाश भाग गए. 

इस घटना की सूचना मिलते ही इमामगंज डीएसपी अजीत कुमार, थानाध्यक्ष नैयर एजाज अहमद, एसआई रंजन कुमार,आरके कुमार सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी अपने दल बल के साथ हॉस्पिटल पहुंचकर इलाजरत युवक से पूछताछ कर आगे कार्रवाई में जुट गए. थानाध्यक्ष नैयर एजाज अहमद ने घटनास्थल पर पहुंच कर एक खोखा सहित अन्य सामान बरामद किया. इस संबंध में डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि एक बाइक पर सवार  दो बदमाशों ने युवक पर गोली चलाई है. घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया गया है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News