कोरोना संकट के बीच एशिया कप रद्द करने का ऐलान, सितंबर में होना था टूर्नामेंट...

कोरोना संकट के बीच एशिया कप रद्द करने का ऐलान, सितंबर में होना था टूर्नामेंट...

DESK: साल 2020 के सितंबर में होने वाले एशिया कप को रद्द कर दिया गया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बुधवार को इसकी पुष्टि की है. सौरव गांगुली ने बुधवार को घोषणा की है कि एशिया कप 2020 रद्द हो गया है. ये ऐलान एशियन क्रिकेट काउंसिल की गुरुवार को होने वाली बैठक से एक दिन पहले किया गया.

बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा कि यह कहना मुश्किल है कि क्या यह भारत की पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज होगी या नहीं. हम अपनी तैयारी कर चुके हैं लेकिन सरकार के नियमों के बारे में कुछ नहीं कर सकते. हम किसी जल्दबाजी में नहीं हैं. खिलाड़ियों की सेहत हमारी पहली प्राथमिकता है. हम हालात पर हर महीने नजर रखे हुए हैं.

गौरतलब है कि इस बार मेजबानी की बारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की थी, लेकिन भारत ने जाने से इंकार कर दिया था. जिसके बाद यूनाइटेड अरब अमीरात में टूर्नामेंट का आयोजन कराने का फैसला लिया गया था. 

IPL पर भी ग्रहण 

भारत के लिए आईपीएल बहुत महत्व रखता है. हम इंडिया में इसे कराने की कोशिश करेंगे. गांगुली ने कहा कि 4 से 5 वेन्यू में हम इसका आयोजन करा सकते हैं. लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो भारत से बाहर कराने पर हम सोचेंगे. हमारे लिए सभी विकल्प खुले हुए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News