BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार के कई सदस्य हुए कोरोना संक्रमित

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार के कई सदस्य हुए कोरोना संक्रमित

Desk-: देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग कोरोना कहर की वजह से ही स्थगित किया गया था।अब खबर आ रही है कि BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जानकारी के अनुसार सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली की पत्नी और सास के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई है. वैसे इस बात की कोई पुष्टी नहीं की गई है।

यह ऐसा समय है जब देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। लोग इससे बचने के लिए एहतियात बार्ट रहे हैं.भारत सरकार ने लगभग तीन महीने से ज्यादा दिनों तक लॉक डाउन के बाद अब देश में अनलॉक-1 घोषणा की थी। तमाम एहतियातों के बावजूद बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार में कुछ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि सौरव के परिवार, स्वास्थ्य विभाग और बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) की तरफ से एस बात की पुस्ती नही की गयी है.

आपको बता दें कि वर्तमान बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) के संयुक्त सचिव स्नेहाशीष ने बंगाल के लिए काफी क्रिकेटखेला है. जानकारी के मुताबिक स्नेहाशीष की पत्नी और नृत्यांगना मोम गांगुली और सास कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं, और दोनों का महानगर के एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

29 मार्च को शुरू होने वाले आईपीएल टू्र्नामेंट को कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के  वजह से टालने का फैसला लिया गया। पहले लॉकडाउन के बाद आईपीएल को लम्बे समय के लिए स्थगित कर दिया गया था. अब इसे सितंबर- अक्टूबर में आयोजित किए जाने की तैयारी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News