BCCI के उपाध्यक्ष महीम वर्मा ने दिया इस्तीफा, इस वजह से छोड़ा पद

BCCI के उपाध्यक्ष महीम वर्मा ने दिया इस्तीफा, इस वजह से छोड़ा पद

Desk: महीम वर्मा ने उत्तरासंघ क्रिकेट संघ का सचिव बनने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के उपाध्यक्ष का पद छोड़ दिया है. वर्मा ने बताया कि यह महज औपचारिकता ही थी, चूंकि उनकी टीम पिछले महीने ही राज्य में चुनाव जीती थी. बीसीसीआई उनके इस्तीफे पर आधिकारिक रूप से तब फैसला लेगा, जब इसका नियमित कामकाज मुंबई स्थित मुख्यालय में शुरू होगा.

महीम वर्मा ने कहा  मुझे अपने राज्य संघ की भी देखरेख करनी है, जिसका संचालन अभी तक अच्छे से नहीं हो रहा था. मैंने सीईओ राहुल जोहरी को इस्तीफा दे दिया है. मुझे यकीन है कि इसे स्वीकार किया जाएगा.

वर्मा को पद छोड़ना पड़ा, क्योंकि बीसीसीआई संविधान एक व्यक्ति को एक ही समय पर राष्ट्रीय और प्रांतीय स्तर पर दो पदों पर रहने की अनुमति नहीं देता. वर्मा ने कहा मैंने बोर्ड सचिव जय शाह को पहले की बता दिया था. यदि मैं प्रदेश संघ का प्रभार नहीं लेता तो वहां काम सुचारु रूप से नहीं चल पाता. मैंने चुनाव भी इसलिए ही लड़ा था.

वर्मा को पिछले साल 23 अक्टूबर को बीसीसीआई का उपाध्यक्ष बनाया गया था. जबकि सौरव गांगुली को अध्यक्ष, जय शाह को सचिव, जयेश जॉर्ज को सह सचिव और बृजेश पटेल को आईपीएल चेयरमैन चुना गया था. 




Find Us on Facebook

Trending News