BIHAR NEWS : मास्क नहीं पहनने पर बीडीओ ने की युवक की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

BIHAR NEWS : मास्क नहीं पहनने पर बीडीओ ने की युवक की पिटाई, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

LAKHISARAI : शहर में मास्क नही लगाने पर युवक की पिटाई की घटना सामने आई है। मास्क नहीं पहनने पर युवक के साथ लखीसराय बीडीओ ने मारपीट की है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई शिकायत सामने नहीं आई है। 

हालांकि जिस कोरोनागाइड लाइन का हवाला देकर मास्क चेकिंग अभियान चलाया गया था। उस में कहीं भी यह निर्देशित नही है की बिना मास्क के व्यक्ति को पीटा जाए। इसके बावजूद बीडीओ साहब ने अपना दबदबा दिखाने के लिए दिशा निर्देश का उल्लंघन करते हुए युवक को थप्पड़ रसीद करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखने से यह साफ पता चल रहा है की बीडीओ साहब पीटने के पहले पूरी सावधानी से उपस्थित लोगों को कैमरा बंद करने के लिए कह रहे हैं। 

घटना लखीसराय स्टेशन के समीप का है, जहां पुलिस व बीडीओ साहब मास्क न लगाने पर संयुक्त रूप से कार्रवाई कर रहे थे।  इसी दौरान वहां से एक युवक बिना मास्क लगाए जा रहा था। युवक को वहां उपस्थित अधिकारी ने मास्क न लगाने को लेकर चालान भरने के लिए कहा। युवक चालान भरने के लिए राजी हो गया। इसी बीच कुछ बातें होती है और  बीडीओ साहब युवक को  थप्पड़ जड़ देते हैं।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News