BDO कार्यालय के सामने युवक ने की आत्मदाह की कोशिश, विभाग में मचा हड़कंप

BDO कार्यालय के सामने युवक ने की आत्मदाह की कोशिश, विभाग में मचा हड़कंप

खगड़िया। सड़क बनाने की मांग को लेकर  बेलदौर प्रखण्ड कार्यालय को आक्रोशित ग्रामीणों ने घेराव कर दिया है और बेलदौर BDO शशिभूषण कुमार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान उस वक्त हड़कंप की स्थिति उत्पन्न हो गई जब एक युवक मिट्टी का तेल लेकर पहुंचा और आत्मदाह करने की कोशिश करने लगा। हालांकि उसे ऐसा करने से रोक दिया गया। 

दरअसल बेलदौर प्रखण्ड के खर्राबासा में पिछले कई दशकों से सड़क नहीं बनी है। जिससे ग्रामीणों को आवाजाही में दिक्कत होती है। ग्रामीण वर्षों से सड़क  और नाला निर्माण की मांग कर रहे हैं।लेकिन उनकी मांगे अब तक पूरी नहीं हुई है। लिहाजा खर्राबासा के सैकड़ो महिला और पुरुष आज लाठी डंडे लेकर प्रदर्शन करने IT सेंटर आये हैं और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ हंगामा कर रहे हैं। हालांकि स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशितों को समझा-बुझा रहे हैं। इधर आत्मदाह के लिए आये युवक का कहना है कि प्रशासन न तो उनकी मांगें पूरा करता है और न ही प्रदर्शन करने का अनुमति देता है। लिहाजा वह आज आत्मदाह करने आये हैं।

जानवरों से भी बद्तर हालत

कार्यालय का घेराव कर रहे लोगों ने बताया कि खर्राबासा में सड़क नहीं बन पाने के कारण कई प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़ता है। जिसके लिए जिले के तमाम अधिकारियों और सीएम से भी मांग कर चुके हैं, लेकिन उनकी समस्या का निवारण नहीं हुआ। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में भले ही इंसान रहते हैं, लेकिन उनकी हालत जानवरों से भी बद्तर है। ऐसे में अब हमारे पास दूसरा कोई विकल्प नहीं बचा है। 

Find Us on Facebook

Trending News