बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी की जान बचाने पप्पू यादव के प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे बीडीओ, रेमडीसिवीर दवा मिलने के बाद जान में आई जान

पत्नी की जान बचाने पप्पू यादव के प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे बीडीओ, रेमडीसिवीर दवा मिलने के बाद जान में आई जान

PATNA : देश में कोरोना का कहर जारी है. इसके साथ ही बिहार में भी कोरोना की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है. अस्पतालों में बेड खाली नहीं है. मरीजों को ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं हो रहा है. सूबे के दुसरे सबसे बड़े अस्पताल एनएमसीएच में रजिस्ट्रेशन पर रोक लगा दिया गया है. राज्य में चरमराती स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर जन अधिकार के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है. 

उन्होंने कहा की अभी लोगों को रेमडीसीवर दवा की नहीं. बल्कि ऑक्सीजन की जरुरत है. उन्होंने कहा की अस्पतालों में साफ़ सफाई करने वाले लोग नहीं है. ऑपरेटर नहीं है. जिससे कोरोना की रिपोर्ट बनाई जा सके. इसके बावजूद सरकार सोई है. उन्होंने कहा की स्वास्थ्य सुविधाओं के नाम लूट की जा रही है. एक अस्पताल से दुसरे अस्पताल जाने के 12 हज़ार रूपये एम्बुलेंस वाले ले रहे हैं. इस पर कोई रोक नहीं है. जबकि एम्बुलेंस का टेंडर जदयू सांसद के पास है. 

उन्होंने कहा की जब एम्स के निदेशक ने रेमडीसिवर को कारगर नहीं बताया है. तब छह करोड़ का आर्डर क्यों दिया गया है. किसके कहने पर कई तरह की दवा लिखी जा रही है. पप्पू यादव के प्रेस कांफ्रेंस के दौरान ही सिवान जिले के हुसैनगंज के बीडीओ पहुंचे और अपनी पत्नी की जान बचाने के लिए रेमडीसीवर दवा की. जिसे पप्पू यादव की ओर से उपलब्ध कराया गया. हालाँकि उन्होंने कहा जब यह दवा कारगर नहीं है तो इसपर रोक लगाना चाहिए. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट   

Suggested News