बीडीओ को मिली धमकी, प्रखंड प्रमुख पर लगा आरोप, थाने में मामला दर्ज

ROHTAS : जिले के सूर्यपुरा बीडीओ द्वारा प्रखंड प्रमुख पर धमकी देने और गाली-गलौज करने का मामला दर्ज कराया है। सूर्यपुरा थाने में दिए गए आवेदन में बीडीओ पवन कुमार ठाकुर ने कहा है कि मो. संख्या 7004874554 से उनके मोबाइल पर कॉल आया। कॉल करने वाले ने कहा कि मैं विक्रमगंज का प्रखंड प्रमुख बोल रहा हूं। आप सूर्यपुरा प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के आवेदन को लेकर बहुत बड़ी गलती की है। आप मुझे पहचानते नहीं है। हम आपको ठीक कर देंगे।

बीडीओ ने कहा है कि इसके बाद फिर रात में एकबार फोन आया। उस दौरान गाली-गलौज करते हुए सूर्यपुरा प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के आवेदन को नहीं लेने को धमकी दी गई। फोन पर कहा गया कि यदि आप ऐसा नहीं करते है तो आपके साथ अप्राकृतिक यौनाचार कर दूंगा। इतना नहीं उसके बाद कार्यालय जाने के दौरान बीच रास्ते में रोककर कुछ असामाजिक तत्वों के साथ प्रखंड प्रमुख ने मुझे हथियार दिखाते मारपीट और गाली-गलौज किया। 

प्रखंड प्रमुख ने बताया साजिश

इधर इस पूरे मामले पर जब विक्रमगंज प्रखंड प्रमुख राकेश कुमार सिंह  पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरी बीडीओ से हॉट टॉक हुई थी यह बात सही है। लेकिन उन्होंने थाने में दिए गये आवेदन में जो आरोप लगाए है वह सही नहीं है। प्रखंड प्रमुख के साथ-साथ मैं जिला प्रमुख संघ का भी अध्यक्ष हूं। बीडीओ मेरे खिलाफ साजिश कर रहे है और इसी कारण उन्होंने मेरे खिलाफ मामला दर्ज कराया है।  

Find Us on Facebook

Trending News