पटना में BDO पर असामाजिक तत्वों ने किया जानलेवा हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

पटना में BDO पर असामाजिक तत्वों ने किया जानलेवा हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

PATNA : पटना में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. उनके बीच पुलिस का कोई खौफ नहीं रहा. इसी कड़ी में आज घोसवरी के प्रखंड विकास पदाधिकारी पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया. इस घटना में घोसवरी बीडीओ कामिनी देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी है. जबकि घायल बीडीओ के निजी चालक को भी चोटें आई है. 

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची घोसवरी थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. उधर जख्मी होने के बाद घोसवरी बीडीओ कामिनी देवी का घोसवरी के पीएससी में इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी आवाज उठा रहे हैं.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की घोसवरी प्रखंड अंतर्गत कुर्मीचक पंचायत के प्रहलादपुर पैक्स अध्यक्ष पद के लिए बमबम यादव द्वारा नामांकन किया गया था .  प्राधिकार द्वारा निर्गत कार्यक्रम के अनुसार नामांकन के उपरांत आज  स्क्रूटनी में निर्वाची  पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी घोसवरी कामिनी देवी द्वारा उनका नामांकन रद्द  किया गया. इस प्रतिक्रिया में प्रखंड विकास पदाधिकारी पर कार्यालय से वाहन पर चढ़ने के क्रम में  तीन-चार व्यक्तियों द्वारा अचानक आक्रमण कर हाथापाई /मारपीट की गई है. उन्हें सिर  हाथ में चोटे आई है. उनका इलाज पीएचसी  में चल रहा है. इस मामले में कुर्मीचक पंचायत के सरपंच मनोज यादव को हिरासत में लिया गया है तथा दो अन्य सहयोगी की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी जारी है. प्राथमिकी दर्ज की कार्रवाई प्रक्रियाधीन है. 

जिलाधिकारी ने कहा है कि किसी व्यक्ति को कानून को हाथ में लेने का अधिकार नहीं है बल्कि विधि सम्मत तरीके से किसी समस्या एवं शिकायत का निदान किया जा सकता है. इस मामले में दोषी को बख्शा नहीं जाएगा बल्कि विधिसम्मत कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

पटना से विकास की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News