बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोंच BDO राजीव रंजन की पत्नी का दावा, बहुत मोहब्बत करता था मेरा ‘सोना’, मौत से 1 दिन पहले दी थी छठ में पहनने के लिए हीरे की अंगूठी

कोंच BDO राजीव रंजन की पत्नी का दावा, बहुत मोहब्बत करता था मेरा ‘सोना’, मौत से 1 दिन पहले दी थी छठ में पहनने के लिए हीरे की अंगूठी

पटना : बिहार के कोंच प्रखंड के बीडीओ राजीव रंजन की मौत के बाद पत्नी सोनम कुमारी सामने आईं हैं. सोनम कुमारी ने राजीव रंजन के साथ अनबन को खारिज कर दिया है. सोनम कुमारी ने कहा है कि यह हर घर में थोड़ा बहुत होता है.

मौत से 1 दिन पहले दी थी हीरे की अंगूठी
कोंच प्रखंड के बीडीओ राजीव रंजन की पत्नी सोनम कुमार ने कहा कि वो मुझसे मोहब्बत करते थे. सोनम का दावा है कि मौत से एक दिन पहले ही राजीव ने उन्हें हीरे की अंगूठी दी थी और कहा था कि छठ में जाओगी तो यही पहनना.

पत्नी ही नहीं दोस्त मानते थे राजीव
कोंच प्रखंड के बीडीओ राजीव रंजन के बाद उनकी पत्नी सोनम कुमारी ने बताया कि हमलोग के बीच अनबन की कहानी झूठी है. राजवी मुझे पत्नी ही नहीं मुझे अपना दोस्त मानते थे.

मेरा बच्चा कभी नहीं बोला
कोंच प्रखंड के बीडीओ राजीव रंजन के बाद उनकी पत्नी सोनम कुमारी का कहना है को यदि कभी किसी बात पर मनमुटाव हो जाता था तो मैं ही बोलती थी मेरा बच्चा(राजीव रंजन) कभी नहीं बोला.

गया डीएम करते थे प्रताड़ित
बीडीओ की पत्नी ने आरोप लगाया कि उनके पति को वहां के डीएम प्रताडि़त किया करते थे।प्रताडना की वजह से वे हमेशा परेशान रहते थे।उनकी परेशानी हमेशा घर पर भी दिखती थी। सोनम ने सरकार से मांग किया है कि कोई टीम बनाकर मेरे पति की मौत की जांच की जाए।ताकि हमें इंसाफ मिल सके।

क्या है पूरा मामला
बता दें कि बुधवार को  गया जिले के कोंच प्रखंड के बीडीओ राजीव कुमार रंजन ने शहर के आशा सिंह मोड़ के पास बने रामइकबाल सिंह वैभव अपार्टमेंट की छत से छलांग लगा कर जान दे दी.  इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन के वरीय अधिकारियों को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम बीडीओ को तुरंत मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंची, किन्तु चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बीडीओ की मौत की खबर फैलते ही प्रशासनिक महकमा सन्न रह गया.

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News