बीडीओ को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस के पास लगाई अपनी सुरक्षा की गुहार

बीडीओ को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस के पास लगाई अपनी सुरक्षा की गुहार

GAYA : गया जिले के बेला गंज में राज्य सरकार की कानून और व्यवस्था पर कोई कंट्रोल नहीं दिखाई देता है। जब बेलागंज बीडीओ को हीं जान को खतरा महसूस हो रहा है।मालूम हो कि बेलागंज के बीडीओ कुन्दन कुमार को बीते गुरुवार से लगातार एक अपरचित व्यक्ति के द्वारा मोबाइल नंबर 6200586478 से लगातार परेशान कर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए डराया धमकाया जा रहा है। 

इस सम्बंध में  बीडीओ ने शुक्रवार को स्थानीय थाना में आवेदन देकर कानूनी कार्यवाही की मांग की है। हद तो तब हो रहा है जब सुशासन की सरकार में भी कानून की  धज्जियां उड़ाई जा रही है।उन्होंने थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन में कहा गया है।उपरोक्त मोबाइल नंबर से कहा जा रहा है कि "आप जो कर रहे हो वह ठीक नहीं है। आपको मैं  अपनी ताकत दिखा दूंगा,प्रखंड कार्यालय में प्रलय ला दूंगा,मैने आपका पूरा पता कर लिया है" जिससे मुझे मानसिक तनाव के अलावा सरकारी कार्यो में बाधा उत्पन्न हो रही है। 

बीडीओ ने कहा है कि बार- बार यह पूछने पर कि आपकी  समस्या है क्या है तो पुलिस प्रशासन  बिना कुछ बताए बेतुकी बातें करते हुए केवल परेशान करते हुए  जा रही है। जिससे सरकारी कार्यो के निष्पादन करने परेशानी के अलावा खुद सपरिवार असुरक्षित महसूस कर रहा हूं। इसलिए पूरी घटना की जांच कर उचित करवाई किया जाए। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था की किया जाए।बीडीओ के साथ हुए इस वारदात से पूरे प्रखंड कार्यालय में हड़कंप मचा हुआ है।

Find Us on Facebook

Trending News