बीडीओ की गाड़ी को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, एसएच-90 पर हुआ हादसा

बीडीओ की गाड़ी को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, एसएच-90 पर हुआ हादसा

CHHAPRA : खबर सारण जिले से है, जहां बीते गुरूवार की शाम मशरक के बीडीओ मो. आसिफ की गाड़ी को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।  हादसे के दौरान गाड़ी में बीडीओ के साथ दो बच्चियां भी मौजूद थी। गनिमत यह रही कि हादसे में अधिकारी बाल बाल बच गए और दोनों बच्चियों में एक को मामूली चोटें आई हैं। वहीं दूसरी तरफ हादसे में शामिल ट्रक और उसके चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है।

बीडीओ के साथ हुआ यह हादसा मशरक महमदपुर छपरा एसएच-90 पर हुआ है। बीडीओ मो. आसिफ ने बताया कि वे देर शाम क्षेत्र में निकले थे। उनके साथ छोटे-छोटे दो बच्चे भी थे। इसी दौरान थाना क्षेत्र के लखनपुर गोलम्बर (road accident in saran) के पास नशे में धुत्त ट्रक चालक ने बीडीओ की गाड़ी में टक्कर (Truck hit BDO vehicle in Saran ) मार दी। ट्रक गोपालगंज की तरफ से आ रहा था। हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया।

हालांकि बीडीओ मो आसिफ ने अविलंब मशरक थाना पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ने दल बल के साथ पहुंचे और घेराबंदी कर ट्रक को कब्जे में ले लिया। इसके बाद ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News