बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैडबरी के चॉकलेट खाते हैं तो हो जाएं सावधान, डेयरी मिल्क पर मिला फंगस, यूजर्स की शिकायत पर जानिए कंपनी ने क्या कहा

कैडबरी के चॉकलेट खाते हैं तो हो जाएं सावधान, डेयरी मिल्क पर मिला फंगस, यूजर्स की शिकायत पर जानिए कंपनी ने क्या कहा

DESK. ‘कुछ मीठा हो जाए’ कहकर करोड़ों रुपए का चॉकलेट बेचने वाली कैडबरी के चॉकलेट में फंगस मिलने का मामला सामने आया है. हैदराबाद के एक निवासी को कैडबरी चॉकलेट पर फंगस मिला. वहीं चॉकलेट  की एक्सपायरी तिथि भी अभी शेष थी. उपभोक्ता ने को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर खराब चॉकलेट की तस्वीरें साझा कीं तो इसे लेकर कई लोगों ने चिंता जाहिर की. पोस्ट ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की और कई अन्य लोगों ने कंपनी के साथ समान अनुभव साझा किए यानी उनके चॉकलेट पर भी फंगस मिला.

यूजर ने पोस्ट में लिखा, "इस कैडबरी डेयरी मिल्क का निर्माण जनवरी 2024 में हुआ है और एक्सपायरी डेट निर्माण से 12 महीने पहले है। जब मैंने इसे खोला तो ये ऐसे मिले। इस पर गौर करें।" फोटो में चॉकलेट पर फंगस दिख रहा था. 

पोस्ट के वायरल होने के बाद कैडबरी ने एक बयान जारी कर कहा कि उनके उत्पाद "किसी भी भौतिक, रासायनिक और सूक्ष्मजीवविज्ञानी मुद्दों से मुक्त हैं"। उन्होंने आगे स्पष्ट किया कि कंपनी ने उपभोक्ता से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं मिला.

कई यूजर्स ने पोस्ट के जवाब में इसी तरह के अनुभव साझा किए और कई अन्य ने उपभोक्ता को कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज करने का सुझाव दिया।


Suggested News