बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेऊर जेल में कुख्यात ने कर लिया सब मैनेज, ड्रेस, डांस और स्मार्टफोन ने खोल दी पुलिस की पोल

 बेऊर जेल में कुख्यात ने कर लिया सब मैनेज, ड्रेस, डांस और स्मार्टफोन ने खोल दी पुलिस की पोल

पटना- सूबे के सबसे हाईटेक और सुरक्षित जेलों में शुमार बेऊर जेल की चाहरदिवारी से एक और खेला बाहर आ गया है. आए दिन छापेमारी की रश्मी कवायद के बाद भी जेल के अंदर जो चल रहा है उसकी तस्वीर वायरल होने के बाद पटना पुलिस की पोल खुल गई है.

हफ्ते- हफ्ते लंबी चौड़ी फौज के साथ बेऊर जेल के चप्पे चप्पे खंगालने का दावा करने वाली पुलिस के मुंह पर जेल की अंदर की यह तस्वीर किसी जोरदार तमाचे से कम नहीं है.यह तस्वीर बेऊर के जेल के अंदर के सिस्टम के सड़ांध को बाहर तक ले आने को काफी है. इन तस्वीरों से साफ है कि बेऊर जेल के अंदर सब कुछ मैनेज है.

कुख्यात अजय राय जेल में ले रहा है सेल्फी

जिस जेल में पुलिसकर्मियों को मोबाइल के इस्तेमाल पर पांबदी है वहां एक कुख्यात मजे से मोबाइल चमका रहा है. यही नहीं आए दिन वो अलग अलग ड्रेस में सेल्फी भी जेल के अंदर ही ले रहा है.इतना ही नहीं जेल के वार्ड में चल रहे कैदियों के डांस वाली मस्ती की तस्वीर भी सामने आ रही हैं. सब कुछ जेल के अंदर हो रहा है लेकिन जेल प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं है.

 
कौन है अजय राय
अजय राय जरायम की दुनिया में खुद की पहचान बना चुका है. अजय राय पर बेऊर और बुद्दा कॉलनी समेत अन्य थानों में कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल अजय राय मार्बल कारोबारी की हत्या के आरोप में बेऊर जेल में सजा काट रहा है.


कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News