हमदर्द बन पहले खिलाई नशे की दवा, फिर बनाया शारीरिक संबंध, वीडियो बनाकर 6 सालों तक करता रहा शारीरिक शोषण

हमदर्द बन पहले खिलाई नशे की दवा, फिर बनाया शारीरिक संबंध, वीडियो बनाकर 6 सालों तक करता रहा शारीरिक शोषण

MASAURHI : एक युवती की मजबूरी का फायदा उठा एक युवक उसके साथ बीते 6 सालों से शारीरिक शोषण करता रहा।सोमवार को मसौढ़ी पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।युवती मसौढ़ी थाना क्षेत्र के मोहल्ला निवासी हैंव अपने नाना-नानी के साथ रहती है। जबकि युवक नवादा जिला के हिसुआ थाना क्षेत्र के धुरिया गांव का रहने वाला है।

मामले युवती ने बताया की पिछले छह साल पहले वह अपने नानी की इलाज करवाने के लिए पटना महावीर आरोग्य संस्थान में गई थी। जहां इलाज के दौरान हॉस्पिटल में काम करने वाले स्टाफ राजेश प्रताप से उनकी पहली मुलाकात हुई थी। शुरू में तो राजेश अक्सर मेरे नाना-नानी के इलाज में देख-रेख करता था। उसी दौरान युवक ने बोला की मेरे साथ चलिए खून की व्यवस्था करना है। वो मुझे एक घर में ले गया और एक ग्लास में पानी व चाय लेकर आया। जिसे पीने के बाद मुझे चक्कर आने लगा और मैं बेहोश हो गई। उसी क्रम में राजेश प्रताप ने मेरे साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लियाऔर वीडियो का भय दिखाकर मेरे साथ हमेशा अवैध संबंध बनाता रहा।

सालों तक चलता रहा सिलसिला

पटना में भी रामकृष्णा नगर मुहल्ले में अपने चाचा के घर ले जाकर कई बार मेरे साथ अवैध संबंध बनाया है। उसी क्रम में कई बार मेरे घर मसौढ़ी भी आना शुरू कर दिया,क्योंकि अस्पताल से ही मेरे नाना नानी उसको पहचानते थे तो किसी प्रकार बहना बनाकर रात में रुक जाता था। मैंने उससे पीछा छुड़ाने के लिए कई बार विनती आग्रह किया की मेरा पीछ छोड़ दो।मगर हर बार वो मुझे वीडियो का भय व शादी का झांसा देकर मेरे साथ अवैध संबंध बनाता रहा। 

दूसरी जगह करने लगा शादी

इसी क्रम में मुझे पता चला कि उसकी शादी कही और ठीक हो गई। जब उसके परिवार को मैंने सभी बात बतायी तो उन लोगों ने मुझे आश्वासन दिया की ठीक है उसके साथ तुम्हारी शादी करा दी जाएगी। जब भी मैं शादी के लिए उसके दबाव बनाती हूं तो बार-बार टाल देता है।मारपीट व जान मारने  की धमकी देता है। पूरे मामले पर मसौढ़ी थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया की युवती के ब्यान पर नवादा जिला निवासी राजेश प्रताप के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले पर अनुसंधान में जुटी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News