बीच सड़क पर खड़ा कर दिया दीवार.... सामने आई दबंग परिवार की कहानी जिसे पुलिस भी नहीं गिरा पाई... पढ़िए पूरा मामला...

बीच सड़क पर खड़ा कर दिया दीवार.... सामने आई दबंग परिवार की कहानी जिसे पुलिस भी नहीं गिरा पाई... पढ़िए पूरा मामला...


Desk : बीच रास्ते में दीवार खड़ा करने की कहानी फिल्मों में देखी जाती है पर यहां हकीकत में बीच सड़क पर दीवार खड़ा कर दिया गया । जब इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची पर दीवार नहीं तोरवा पाई। हम बात कर रहे हैं नालागढ़ की जहां के एक गांव में दबंग परिवार ने बीच सड़क पर दीवार खड़ी करके ग्रामीणों का रास्ता रोक दिया है।

नालागढ़ जिले के तेलीवाला गांव में एक दबंग परिवार ने पूरे गांव का रास्ता रोक दिया है।औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत मझौली पंचायत के तेलीवाला गांव के लोग इन दिनों गांव के ही एक परिवार से परेशान हैं. ग्रामीणों का कहना है कि आजादी के बाद पहली बार सरकार द्वारा गांव में सड़कों पर टाइल्स लगाने का काम किया जा रहा है, लेकिन गांव के ही एक परिवार ने पूरे गांव का रास्ता बंद कर दिया है. ग्रामीणों ने परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि जैसे ही गांव की सड़कों पर टाइल लगनी शुरू हुई तो एक परिवार द्वारा उनके घरों को जाने वाला रास्ता बंद कर दिया गया और उसके बाद सड़क के बीच में ईंटों से दीवार भी बना दी गई।

ग्रामीणों का कहना है कि इस बारे में उन्होंने स्थानीय प्रशासन और पुलिस विभाग से कई बार शिकायत की है, लेकिन इसके बावजूद भी परिवार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. ग्रामीणों ने कहा कि दबंग परिवार के द्वारा दीवार उठाने के कारण उनको आने जाने में परेशानी होती है.एक बार फिर स्थानीय ग्रामीणों ने एकत्रित होकर एसडीएम नालागढ़ को शिकायत दी है और एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुज्जर ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया है. अब देखना यही होगा कि कब प्रशासन द्वारा सड़क को खुलवाया जाता है और कब टाइलें सड़कों पर लगती हैं. सड़क से दीवार गिराने के बाद ही ग्रामीणों को सहूलियत मिलेगी।

Find Us on Facebook

Trending News