बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी के केंद्रीय मंत्री का तेजस्वी पर हमला ... वो तो अप्पू के गप्पू है उनसे सावधान रहना...

बीजेपी के केंद्रीय मंत्री का तेजस्वी पर हमला ... वो तो अप्पू के गप्पू है उनसे सावधान रहना...

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की तैयारी जोरों पर है ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप का दौर काफी तेजी से चल रहा है एक तरफ जहां तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला में हैं तो दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री भी तेजस्वी यादव को आड़े हाथ ले रहे हैं इसी कड़ी में आज चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे अश्विनी चौबे ने तेजस्वी ज्यादा पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस-आरजेडी गठबंधन के लोग गप्पू और पप्पू हैं जो आपको सिर्फ लप्पू देंगे. लप्पू का मतलब झूठे वादों से है जिससे लोगों को सावधान रहना है।

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे  ने कहा कि वे कैबिनेट भी सही-सही नहीं लिख सकते हैं और सीएम नीतीश कुमार की आलोचना कर रहे हैं जो वाकई में एक योग्य इंजीनियर हैं. तेजस्वी पर केंद्रीय मंत्री की टिप्पणी शनिवार को तब आई जब पीएम मोदी और जेपी नड्डा  सहित कई शीर्ष नेताओं ने आरजेडी के 10 लाख नौकरी के वादे पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम की चुटकी ली।

चौबे ने कहा, वह व्यक्ति जो मुद्दों को ठीक से समझ नहीं पाता और 10वीं क्लास की परीक्षा पास नहीं कर सका, वह नीतीश कुमार की आलोचना कर रहा है. वे कैबिनेट की स्पेलिंग भी नहीं लिख पाएंगे. उनके पिता  ने वादा किया था कि पहली कैबिनेट बैठक में एक लाख नौकरियां देंगे, लेकिन उन्होंने लोगों से पैसे ले लिए और नौकरी चाहने वालों के आवेदन अभी तक डस्टबिन में पड़े हैं।अश्विनी चौबे ने महागठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव और जेल में बंद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का नया नामकरण कर दिया. उन्होंने तेजस्वी यादव को अप्पू और लालू यादव को गप्पू कहकर संबोधित किया।

उन्होंने कहा,  कांग्रेस-आरजेडी गठबंधन के लोग गप्पू और पप्पू हैं जो आपको सिर्फ लप्पू देंगे। लप्पू का मतलब झूठे वादों से है जिससे लोगों को सावधान रहना है. अश्वनी चौबे ने बिहार की जनता को झूठे वादों से सावधान रहने की अपील की. बीजेपी के उस चुनावी वादे पर चुनाव आयोग की प्रतिक्रिया पर भी चौबे ने अपनी बात रखी जिसमें बिहार के लोगों को फ्री कोरोना टीका देने की बात कही गई है. चुनाव आयोग ने बीजेपी के वादे को आचार संहिता का उल्लंघन नहीं माना है।अश्विनी चौबे ने कहा, हमने आयुष्मान भारत दिया जिसे और आगे बढ़ाने की जरूरत है. कोरोना की वैक्सीन तीसरे फेज में है और सबकुछ ठीकठाक रहा तो हम इसे लोगों को फ्री देंगे. मैं लोगों को आश्वस्त कर देना चाहता हूं. सुशासन की सरकार ही लोगों को अच्छी सुविधाएं दे सकती हैं, अन्यथा लूट मचेगी।

Suggested News