बीजेपी सांसद छेदी पासवान का बड़ा आरोप - विपक्ष करा रहा है बिहार में हत्याएं

बीजेपी सांसद छेदी पासवान का बड़ा आरोप - विपक्ष करा रहा है बिहार में हत्याएं

कैमूर। जिले के मोहनिया पहुंचे सासाराम संसदीय क्षेत्र के बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने बिहार में हो रहे अपराधिक घटनाओं पर चिंता जाहिर किया है । साथ ही पुलिस के कार्रवाई से असंतुष्ट दिखे और कहा कि पुलिस ढीली पड़ गई है । जरूरत है ऐसे निकम्मे पुलिस वालों को हटाने की।

 सासाराम संसदीय छेत्र के सांसद छेदी पासवान ने बताया क्राइम बढ़ने के पीछे कारण है जितना भी अपराध हो रहा है यह विपक्ष द्वारा प्रेरित है। विपछ जो चुनाव हारी है उससे परेशान है। अधिकतर हत्याएं विपक्ष लोग ही करा रहे हैं। प्रशासन को भी चुस्त-दुरुस्त रहना पड़ेगा एक आदमी के भरोसे सिर्फ काम हो किसी भी हद तक ठीक नहीं है। एसपी हो या डीएम हो इन सभी को अपराधियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई करनी चाहिए। पुलिस प्रशासन पूरी तरह से पूरे बिहार में ढीली पड़ गई है। प्रशासन को फिर से चूस दुरुस्त होना पड़ेगा तभी सुधरेगा कानून व्यवस्था।

मांझी ने भी विपक्ष पर उठाए थे सवाल

छेदी पासवान से पहले नीतीश के सहयोगी और हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने भी बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष पर सवाल उठाए थे। मांझी ने कहा था प्रदेश में अपराधिक घटनाएं उन्हीं जगहों पर ज्यादा हो रही है, जहां विपक्ष के विधायकों को जीत मिली है। अब इसी बात को आगे बढ़ाते हुए सांसद छेदी पासवान के आरोपों के बाद बिहार में राजनीति तेज होनी तय है। छेदी पासवान के आरोपों का विपक्ष क्या जवाब देता है, यह देखना दिलचस्प होगा।

Find Us on Facebook

Trending News