बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश कुमार के पलटी मारने से पहले जदयू के बड़बोले विधायक ने मारी पलटी, NDA में जाने को लेकर दे दिया बड़ा बयान

नीतीश कुमार के पलटी मारने से पहले जदयू के बड़बोले विधायक ने मारी पलटी, NDA में जाने को लेकर दे दिया बड़ा बयान

BHAGALPUR : भागलपुर बिहार में सियासी हलचल के बीच जदयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल का बयान सामने आया है, नीतीश कुमार के एनडीए में जाने पर उन्होंने कहा कि व आला कमान हैं पार्टी के शीर्ष नेतृत्व हैं वह जिधर जाएंगे उधर हम लोग जाएंगे। बता दें कि इससे पहले जदयू विधायक ने कहा था कि अगर नीतीश कुमार भाजपा के साथ जाते हैं, तो उनका और उनकी पार्टी का पतन हो जाएगा। लेकिन इस बयान से अब उन्होंने पलटी मार दी है। अब उन्होंने एनडीए में जाने के फैसले को सही करार दिया है।

गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार अपने वजूद को बचाने के लिए एनडीए में जा रहे हैं क्योंकि राजद के लोग उन्हें भद्दी भद्दी गालियां देते थे जिनसे उनका वजूद खत्म हो रहा था। जहां तक जदयू के विधायकों को तोड़ने का सवाल है, तो हमलोग मजबूत लोग हैं, हमें कोई तोड़ नहीं सकता है। 

नीतीश कुमार के पतन को लेकर दिए गए बयान से पलटते हुए उन्होंने खुद को छोटा नेता बताया। उन्होंने कहा कि वो लोग बड़े लोग है। बड़े फैसले ले सकते हैं, उनका जो भी फैसला होगा, हमलोग स्वीकार करेंगे।

प्रधानमंत्री को बताया हाथी

कुछ दिन पहले तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहचानने से इनकार करनेवाले गोपाल मंडल के सुर यहां भी बदल गए हैं। उन्होंने नरेंद्र मोदी को हाथी और खुद को चींटी बताया है। कहा कि वह इतने बड़े हैं कि अगर फूंक देंगे तो हम उड़ जाएंगे।


Suggested News