दुल्हन के घर पहुंचने से पहले दूल्हे के गाड़ी की चपेट में आकर मासूम की हुई मौत, होनेवाले ससुराल की जगह लगाने पड़े बड़े ससुराल के चक्कर

दुल्हन के घर पहुंचने से पहले दूल्हे के गाड़ी की चपेट में आकर मासूम की हुई मौत, होनेवाले ससुराल की जगह लगाने पड़े बड़े ससुराल के चक्कर

GOPALGANJ : थावे थाना क्षेत्र के फुलुगनी पंचायत के नारायणपुर गांव में ब्रेज़ा वाहन की धक्के से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई।बच्चे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। बता दें की थावे थाने के नारायणपुर गांव के शेख रेयाजुदिन की बेटी की बारात रविवार को फुलवरिया थाना क्षेत्र के सवनही पटी गोपालपुर गांव के वारिश मिया के घर से आया था।बारात दरवाजे पर दोपहर में लगने जा रही थी।तो उसी दौरान दूल्हे के ब्रेजा गाड़ी के चपेट में एक मासूम बच्चा आया गया। जिससे सड़क दुर्घटना में सात वर्षीय बच्चे बुरी तरह जख्मी हो गया।जख्मी हालत में परिजन आनन फानन में इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया।जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

ड्राइवर के कान में थे इयर फोन

परिजनों ने वाहन चालक पर आरोप लगाया की चालक दोनो कान में एयर फोन लगाकर वाहन चला रहा था।जब आगे की चक्का बच्चे के ऊपर चढ़ा तो आसपास के लोगों ने वाहन रोकने की काफी कोशिश की।लेकिन चालक को गांव वालों की आवाज सुनाई नहीं दी। सुनाई देने पर दुसरा चक्का भी बच्चे के ऊपर चढ़ गया। इसके बाद चालक गाड़ी छोड़ कर मौके से फरार हो गया।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थावे थाने की पुलिस ने दूल्हे की वाहन को जब्त कर थाने लाई।

बताया जाता है कि मृत बच्चा नारायणपुर गांव के डबलू कुमार साह के इकलौता पुत्र सात वर्षीय आदित्य कुमार बताया जा रहा है। जो गांव के ही स्कूल के वर्ग तीसरा का छात्र था।इनकी एक बेटी भी है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया की मृत बच्चे को देर रात में सीवान के सदर अस्पताल में ही पोटमार्टम कराया गया। उसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया।  खबर लिखे जाने तक मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन अप्राप्त था। आवेदन मिलते ही अगली कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News