RCP सिंह को मंत्री बनने से पहले शुभचिंतको ने दे दी थी बधाई,अब अपने समर्थकों को ढाढस बंधाते हुए कही ये बात....

RCP सिंह को मंत्री बनने से पहले शुभचिंतको ने दे दी थी बधाई,अब अपने समर्थकों को ढाढस बंधाते हुए कही ये बात....

PATNA : जेडीयू के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह को केंद्र में मंत्री बनने को लेकर लोगों ने शपथ से पहले ही बधाइयां देनी शुरू कर दी थी। बड़ी संख्या में उनके समर्थक, कार्यकर्ता और शुभचिंतकों ने मंत्री बनने की अग्रिम बधाई दी थी।

आरसीपीसी ने सब को थैंक यू भी बोला था ।लेकिन ऐन वक्त में आरसीपीसी मंत्री बनने से वंचित हो गए। क्योंकि जेडीयू ने नरेंद्र मोदी की सरकार में शामिल होने से इनकार कर दिया।

लिहाजा अब आरसीपीसी अपने शुभचिंतकों और समर्थकों ढाढस बंधाते हुए कहा है कि घबराने की जरूरत नहीं। मंत्रिमंडल का हिस्सा नहीं बनने से चिंतित और परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है ।

उन्होंने आगे लिखा है कि आप सभी साथियों ने कल मुझे बधाई भरे संदेश और शुभकामनाएं भेजी तथा आपने जो प्यार एवं अपनापन मेरे लिए दिखाया है, उसके लिए आप सभी साथियों कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत धन्यवाद।

आपका स्नेह, विश्वास और सहयोग ही मेरा एकमात्र संबल है। पार्टी के कार्यकर्ताओं को मेरे मंत्रिमंडल का हिस्सा नहीं बन पाने के लिए निराश होने की कोई आवश्यकता नहीं है। जीवन एक निरंतर चलते रहने की प्रक्रिया है तथा और भी कई अवसर आते रहेंगे, मंजिलें आती रहेंगी।

हमें निराश होने के बजाय और भी अधिक ऊर्जा के साथ पार्टी एवं संगठन को मजबूत करना है और पार्टी को पूरी मजबूती के साथ अपनी सेवाएं देते हुए नए मुकाम पर पहुंचाना है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News