बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आगमन के पहले सिवान में जमीनी विवाद में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आगमन के पहले सिवान में जमीनी विवाद में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

सिवान: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के सीवान आगमन से पहले अपराधियों ने तांडव मचाते हुए एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी. सिंह के दौरे से पहले पुलिस प्रशासन चाक चौबंद व्यवस्था का दावा कर रहा है तो वहीं  जिले  में मंगलवार की देर रात एक युवक को अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया .घटना नगर थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 22 नवलपुर ईदगाह की समीप की बताई जा रही है. वहीं मृतक की  पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बड़का टड़वा गांव निवासी आजाद खान का 35 वर्षीय पुत्र सेराज खान के रूप में हुई हैं.

बाउंड्री बनाने को लेकर हुआ विवाद

 घटना के सम्बंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि सेराज खान जमीन की खरीद बिक्री का काम करता था. मंगलवार को  ईदगाह के पास अपने किसी परिचित की जमीन पर बाउंड्री करवा रहा था, देर रात करीब 9 बजे के आसपास परिजनों को सूचना मिली कि सेराज खान को गोली मारकर हत्या कर दी गयी.मौत की खबर मिलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

अपराधी बेलगाम

घटना की सूचना मिलते है सदर अस्पताल में लोगों की भाड़ी भीड़ जमा हो गई. परिजनों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग किया है. वहीं लोगों ने बताया कि  मृतक सेराज खान  घर मे तीन भाइयों में सबसे बड़ा था जिसकी 4 बेटियां है. लोगो ने जिलाधिकारी से मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी और मुआवजा देने की मांग किया है.

जांच में जुटी पुलिस

वहीं घटना की सूचना मिलते हीं सदर अस्पताल में एसडीपीओ अजय कुमार सिंह सहित नगर थाना और मुफ्फसिल थाना की पुलिस पहुंच जांच में जुट गई है.


Suggested News