बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले नवादा की जनता के लिए बदल दी गई रूट, जानिए किधर से जाना है आपको

पीएम नरेंद्र मोदी के आगमन से पहले नवादा की जनता के लिए बदल दी गई रूट, जानिए किधर से जाना है आपको

NAWADA :  रविवार को नवादा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा होनी है। जिसको लेकर भारी भीड़ जुटने की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में लोगों को ट्रैफिक जाम की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। जिसे देखते हुए जिला प्रशासन की तरफ से नए रुट निर्धारित कर दिया गया है। इस संबंध में जिलाधिकारी द्वारा बताया गया कि पीएम के कार्यक्रम को लेकर  नारदीगंज बाईपास से नवादा की ओर गैर रैली वाली वाहन का परिचालन प्रतिबंधित रहेगा। रैली में भाग लेने हेतु आने वाली बड़ी वाहन को नया मोड़ के पार रोक दी जायेगी। छोटी वाहन घंघौली मोड़ के पास से पहले एक लाइन से अगल-बगल लगाने की अनुमति दी गयी है।

उन्होंने बताया कि रजौली के तरफ से आने वाली बड़ी गाड़ी गोन्दापुर पर रूककर पुनः वापस सदभावना चौक तरफ लगाने का आदेश दिया गया है।  गिरियक या मुफस्सिल तरफ से आने वाली गाड़ी नारदीगंज मोड़ पर उतारते हुए सदभावना की तरफ चली जाएगी। रोह की ओर से आने वाली वाहन तीन नं0 बस स्टैंड पर रूुकेगी।

उसी तरह  छोटी वाहन नारदीगंज मोड़ से उतारकार रजौली को ओर जाकर सदभावना चौक की ओर लगाने की अनुमति दी गयी है। बुधौल बस स्टैड से डीआरसीसी की ओर जाने वाले सभी वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। नारदीगंज मोड़ से रैली की ओर पैदल जाने वाले चुना फैक्ट्री से दाए ओर मुड़कर सभा स्थल की ओर जाएगें। सभी संबंधित व्यक्तियों के पास पहचान पत्र होना का अनिवार्य किया गया है।

नवादा-नारदीगंज पथ पर सार्वजनिक वाहन का परिचालन बंद रहेंगा। सभी वीआईपी व्यक्तियों का वाहन मोर्डेन इंगलिश स्कूल के आगे स्थित खाली मैदान में पार्क की जा सकेगी।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News