पटना में सिंदूर की रस्म पूरी होने से पहले दूल्हे की खुली पोल, फिर हुआ जमकर हंगामा, पुलिस ने किया अरेस्ट

पटना में सिंदूर की रस्म पूरी होने से पहले दूल्हे की खुली पोल, फिर हुआ जमकर हंगामा, पुलिस ने किया अरेस्ट

पटना. आज मेरे यार की शादी है... की धुन पर डांस कर रहे परिजनों का जोश उस वक्त ठंडा पड़ गया, जब मंडप में सिंदूर देने से पहले दूल्हे को एक महिला ने पकड़कर उसे धोखेबाज कहा। इसके बाद मौके पर उपस्थित दोनों पक्षों के लोग अचंभित हो गए। कुछ लोगों ने महिला को हटाने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर उपस्थित पुलिस को देख सभी रुक गए। बाद में पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की गिरफ्त में आया दूल्हा बार-बार पुलिस वालों से मिन्नतें करता रहा कि शादी के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले, लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी और उठाकर थाने ले आई। मामला पटना के बिहटा बाबा बिटेश्वरनाथ मंदिर का है। जानकारी के अनुसार भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के जलपुरा तपा गांव निवासी मुकेश कुमार अपनी पहली पत्नी को छोड़कर दूसरी शादी करने बाबा बिटेश्वरनाथ मंदिर पहुंचा था। यहां पहली पत्नी भोजपुरी कोईलवर थाना क्षेत्र के वीरमपुर गांव निवासी आशा कुमारी अपने 4 साल के बच्चे के साथ मंदिर पहुंच गई। इसके बाद दूल्हे और उसके परिवार के होश उड़ गए।

इधर मुकेश कुमार पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के गदाईपुर गांव निवासी उमेश दास की पुत्री गुड़िया कुमारी से दूसरी शादी रचाने पहुंचा था। लेकिन इसी बीच पहली पत्नी को दूसरी शादी की सूचना मिली और पत्नी अपने बच्चे के साथ मंदिर पहुंचकर जमकर हंगामा करने लगी। हंगामा को देखते हुए पुलिस प्रशासन मौके पहुंची औरदूल्हे एवं पहली पत्नी के अलावा दूसरी पत्नी के परिवार को हिरासत में लेकर थाना ले गई। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News