बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मतगणना से पहले नौबतपुर में चुनावी रंजिश को लेकर जमकर गोलीबारी, एक महिला सहित तीन जख्मी, मचा हड़कंप...

मतगणना से पहले नौबतपुर में चुनावी रंजिश को लेकर जमकर गोलीबारी, एक महिला सहित तीन जख्मी, मचा हड़कंप...

PATNA : राजधानी पटना के नौबतपुर में शनिवार की देर रात एक मुखिया प्रत्याशी ने गांव में खूब बवाल किया। नौबतपुर के चिरौरा पंचायत में मुखिया प्रत्याशी ने मतदान को लेकर गांव में जमकर मारपीट और जमकर फायरिंग की है। मारपीट के दौरान एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। 

बताया जाता है कि चिरोड़ा गांव में मुखिया प्रत्याशी प्रशांत कुमार अपने कुछ समर्थकों के साथ चिरोड़ा गांव पहुंचे और मतदान को लेकर आग बबूला हो उठे। और वह अपने करीब दो दर्जन साथियों के साथ शराब के नशे में धुत होकर कल्लू सिंह के घर मे घुस गया और रॉड एवं लाठी डंडा से मारपीट करने लगा। जिसमें कल्लू सिंह, गौरव कुमार और एक महिला जख्मी हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी नकुल राम के घर पर चढ़कर उसे भी गाली गलौज करने के साथ साथ ताबड़तोड़ 4 राउंड फायरिंग करते हुए फरार हो गया। वारदात के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर मामले की तफ्तीश की। पुलिस ने मौका-ए-वारदात से दो खोखा बरामद किया है। 

सरेआम हुई इस फायरिंग के बाद लोगों में भय व्याप्त है। पीड़ित कल्लू सिंह ने इस घटना को लेकर नौबतपुर थाने में चिरोड़ा गांव में मुखिया प्रत्याशी प्रशांत कुमार और उनके समर्थक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Suggested News