CM नीतीश की कोरोना पर हाईलेवल मीटिंग से पहले कांग्रेस की बड़ी मांग, स्थिति बेकाबू...तत्काल लॉकडाउन करे सरकार

CM नीतीश की कोरोना पर हाईलेवल मीटिंग से पहले कांग्रेस की बड़ी मांग, स्थिति बेकाबू...तत्काल लॉकडाउन करे सरकार

पटनाः बिहार में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ते जा रहा है। स्थिति ऐसी हो गई है कि राजधानी पटना के अधिकांश अस्पताल में कोरोना वार्ड पूरी तरह से भरे हैं। अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी हो गई है। लोग त्राहिमाम कर रहे हैं। सरकार के तमाम दावे फेल साबित हो रहे हैं। कोरोना के बढ़ते खतरे के मद्देनजर सीएम नीतीश ने आज शाम हाईलेवल मीटिंग बुलाई है। CM नीतीश की मीटिंग से पहले कांग्रेस ने सरकार ने बड़ी मांग कर दी है। कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने बिहार में कोरोना की बेकाबू हालात के मद्देनजर तत्काल लॉकडाउन करने की मांग की है।

स्थिति बेकाबू-लॉकाडाउन लगाये सरकार-कांग्रेस

कांग्रेस विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि कोरोना की स्थिति अब आउट ऑफ कंट्रोल हो गई है। खासकर पटना में स्थिति और भी विकट है। कोरोना की भयावहता के आगे सरकार का सिस्टम फेल हो गया है। सरकार के तमाम खोखले साबित हुए हैं. स्थिति सरकार के हाथ से निकल गई है। ऐसे में बिना देर किये लॉकडाउन करने पर विचार किया जाना चहिए। अब यही एक मात्र रास्ता बचा है जिससे लोगों की जिंदगी बचाई जा सकती है।

आज शाम सीएम नीतीश की हाई लेवल मीटिंग   

सीएम नीतीश ने आज शाम साढ़े 4 बजे कोरोना पर हाईलेवल मीटिंग बुलाई है। सचिवालय सभागार में हाईवेल मीटिंग होगी जिसमें वर्तमान स्थिति की समीक्षा की जायेगी। साथ ही आगे का निर्णय लिया जायेगा। संभव है कि आज की बैठक में कोई बड़ा निर्णय लिया जाये। बता दें कि कल यानी 17 अप्रैल को कोरोना के मुद्दे पर राज्यपाल की अध्यक्षता में सर्वदलीय मीटिंग होने वाली है। इसके पहले सीएम नीतीश ने आज शाम में मीटिंग बुलाई है। 


Find Us on Facebook

Trending News