राजद विधानमंडल दल की बैठक से ठीक पहले विधायक भाई वीरेन्द्र ने पार्टी नेतृत्व को दे दी बड़ी सलाह...जानिए क्या कहा

राजद विधानमंडल दल की बैठक से ठीक पहले विधायक भाई वीरेन्द्र ने पार्टी नेतृत्व को दे दी बड़ी सलाह...जानिए क्या कहा

PATNA : राजद विधायक दल की बैठक से ठीक पहले पार्टी के विधायक और प्रवक्ता भाई वीरेन्द्र ने कहा है कि  विधायक दल की बैठक हमेशा होनी चाहिए।विधायकों की क्या समस्या है उस पर बात होनी चाहिए।आगे की क्या रणनीति होनी चाहिए इस पर भी विधायक दल की बैठक में चर्चा होनी चाहिए।

पार्टी में बने एक कोर कमेटि

मनेर के राजद विधायक भाई वीरेन्द्र ने कहा है कि हमारी राय होगी कि पार्टी को एक कोर कमेटि बनानी चाहिए जो सारे कामों को देखे।पार्टी का विस्तार और कार्यक्रम के बारे में कमेटि योजना बनाए।उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी को जो सदमा लगा है उस पर गंभीर मंथन होनी चाहिए।मंथन के बाद फिर आगे पुरी मुश्तैदी से जुटने की जरूरत है।

राजद के खिलाफ काम करने वालों पर होगी कार्रवाई

भाई वीरेन्द्र ने कहा कि जो नेता महागठबंधन या राजद के खिलाफ काम किए हैं पार्टी की नजर है मामले को अनुशासन समिति देख रही है।समिति की सिफारिश के बाद पार्टी वैसे लोगों को बाहर का रास्ता दिखाएगी।उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी के खिलाफ काम किए होंगे चाहे वो कितने भी बड़े क्यों न हों उन पर कार्रवाई हर हाल मे होगी। 

आज राजद विधानमंडल की बैठक

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में राजद को मिली करारी पराजय के बाद पार्टी के कई एमएलए ने बगावती सुर अपना लिए हैं। विधायक महेश्वर यादव ने तो खुलेआम तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग कर दी है। इसी बीच आज राजद विधानमंडल दल की बैठक बुलाई गई है। आज शाम 4:00 बजे से राबड़ी आवास पर आयोजित बैठक में सभी विधायक और विधान पार्षद मौजूद रहेंगे। बैठक में लोकसभा चुनाव में करारी हार पर चर्चा की जाएगी। साथ ही आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News