विवाहिता की हाथ की मेहंदी उतरने से पहले पति की उठी अर्थी, गांव में मचा कोहराम

विवाहिता की हाथ की मेहंदी उतरने से पहले पति की उठी अर्थी, गांव में मचा कोहराम

मार्केट से खरीदारी कर लौट रहे थे कार से तीन भाई सड़क दुर्घटना में एक की मौत दो घायल

NAWADA : जिले के सिरदला थाना क्षेत्र के राजौंद गांव के समीप अज्ञात हाईवा व इंडिगो कार के टक्कर में एक युवक की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत व दो की हालत गंभीर पावापुरी विम्स अस्पताल रेफर,पराना डाबर गांव के रहने वाले मृतक के भाई अजय कुमार ने बताया कि तीनो भाई सिरदला से समान की खरीदारी कर इंडिगो कार से अपने गांव आ रहे थे। हाईव ट्रक व इंडिगो कार में आमने सामने टक्कर में एक युवक की मौत हो जाती है मौत की खबर मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच जाता हैं।

उन्होंने कहा कि बिरेंद्र प्रसाद का पुत्र 22 वर्षीय मनोज कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो जाती है। वही वरिष्ठ नारायण व राहुल कुमार गंभीर रूप से घायल है। दोनों घायल को चिंताजनक हालत में पावापुरी के विम्स अस्पताल रेफर किया गया है। 

25 दिन पहले मृतक की हुई थी विवाह घर से निकला अर्थ

मृतक के भाई ने कहा कि 25 दिन पहले मनोज कुमार की विवाह अंजू कुमारी से हुई थी सभी परिवार धूमधाम से विवाह में शामिल हुए थे। पत्नी की हाथ की मेहंदी भी नहीं उतरी उससे पहले मांग का सिंदूर पत्नी को धोना पड़ा। मौत की खबर मिलते ही कोहराम मच गया है उन्होंने कहा कि दो चचेरे भाई भी गंभीर रूप से घायल हैं। मौत की खबर मिलते हैं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिये है।


Find Us on Facebook

Trending News