नौबतपुर में पंचायत चुनाव से पहले धायं-धायं, मुखिया प्रत्याशी के समर्थक को लगी गोली, मचा हड़कंप

नौबतपुर में पंचायत चुनाव से पहले धायं-धायं, मुखिया प्रत्याशी के समर्थक को लगी गोली, मचा हड़कंप

PATNA: राजधानी पटना के नौबतपुर में पंचायत चुनाव से पहले फायरिंग हुई है। इस फायरिंग में मुखिया प्रत्याशी के समर्थक को गोली लग गयी है। गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

बता दें कि जख्मी की पहचान नौबतपुर के गदाईपुर निवासी पप्पू लाल का पुत्र राजा कुमार 21 वर्ष के रूप में हुई है। घटना नौबतपुर थाना क्षेत्र के गदाईपुर गांव की है। वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। वारदात की सूचना मिलते ही फौरन नौबतपुर पुलिस के टीम इस पूरी घटना की छानबीन में जुटी हुई है ग्रामीणों की माने तो चुनाव कार्यालय में बैठकर चुनाव प्रचार की रणनीति बनाने के क्रम में राजा द्वारा वहां पिस्तौल चमकायी जाने लगी। हथियार लहराता देख वहां उपस्थित मुखिया प्रत्याशी के कुछ समर्थकों ने पहले तो उसे समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन जब वह नहीं माना, तो उसके हाथ से पिस्तौल छीनने की प्रयास की गयी। इससे छीना झपटी के क्रम में गोली से लोडेड पिस्तौल अचानक फायर कर गया। गोली के फायर होते ही राजा को शरीर में जा लगी और वह वहीं घायल हो गया। इस घटना के बाद कुछ समर्थक वहां धीरे से खसक लिए और कुछ लोगों ने राजा को इलाज के लिए गुपचुप तरीके से अगमकुआं स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए।

सूत्रों के मुताबिक, इब्राहिमपुर पंचायत में एक मुखिया प्रत्याशी द्वारा अपने समर्थकों के बीच पैसा बांटा गया था। उसी पैसे से राजा ने पिस्टल खरीदे था। बता दे कि अगामी 8 अक्टूबर को तीसरे चरण में नौबतपुर प्रखंड के 19 पंचायतों में चुनाव होना है। नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने राजा को गोली लगने की सूचना मिला है। छानबीन के लिये पुलिस को अस्पताल में भेजा गया है।


Find Us on Facebook

Trending News