बाहुबली विधायक अनंत सिंह के सरकारी आवास पर रेड से पहले पटना पुलिस की पूरी प्लानिंग...जानिए किस थाना को बनाया था केंद्र

बाहुबली विधायक अनंत सिंह के सरकारी आवास पर रेड से पहले पटना पुलिस की पूरी प्लानिंग...जानिए किस थाना को बनाया था केंद्र

PATNA : बाहुबली विधायक अनंत सिंह के सरकारी आवास पर पुलिस ने बीती रात रेड किया।लेकिन पुलिसिया रेड से पहले हीं अनंत सिंह फरार हो गए थे।शायद उन्हें   पुलिस  गतिविधि की खबर मिल चुकी थी।

 हालांकि पुलिस अनंत सिंह के आवास पर छापेमारी करने की अपनी पूरी प्लानिंग गोपनीय रखा था।किसी को भनक नहीं लगे इसको लेकर पूरी तैयारी की गई थी।लेकिन जब पुलिस ने अनंत सिंह के घर रेड डाली उसके पहले हीं अनंत सिंह वहां से निकल चुके थे।लिहाजा पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा।

हवाई अड्डा को बनाया गया था केंद्र

पटना पुलिस ने अनंत सिंह के सरकारी आवास पर रेड डालने की पूरी प्लानिंग गोपनीय थी। किसी को पता नहीं चले इसके लिए हवाई अड्डा थाना को केंद्र बनाया गया था।पुलिस लाईन से सारे पुलिसकर्मियों को पहले हवाई अड्डा थाना ले जाया गया ।उसके अलावे ग्रामीण एसपी,एएसपी,सिटी एसपी समेत कई अधिकारी हवाई अड्डा थाना पर पहुंचे।उसके बाद वहां पर सभी अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए गए।फिर उसके बाद एक साथ सभी अधिकारी अनंत सिंह के आवास पर रेड करने निकले।

रेड से पहले अनंत सिंह के घर की हुई रेकी

अनंत सिंह के घर पर रेड से पहले पुलिस ने वहां की स्थिति का जायजा लिया।कुछ पुलिसकर्मियों को वहां पर भेजकर पूरी स्थिति की जानकारी ली।दरअसल पुलिस यह जान लेना चाहती थी कि कहीं विधायक के आवास पर उनके समर्थकों का जुटान तो नहीं हुआ है? जब आलाधिकारी निश्चिंत हो गए कि विधायक के आवास पर अधिक लोग नहीं हैं उसके बाद पटना पुलिस पूरे लाव-लश्कर के साथ विधायक के आवास पर पहुंची।

अभी भी सरकारी आवास के बाहर पुलिस का पहरा

अनंत सिंह के सरकारी आवास पर छापेमारी तो काफी पहले खत्म हो गई है, लेकिन अभी भी आवास के चारो तरफ पुलिस का पहरा है।पटना पुलिस ने बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को आवास के बाहर तैनात कर रखा है।

विवेकानंद की रिपोर्ट



Find Us on Facebook

Trending News