संकल्प रैली से पहले तेजस्वी ने NDA पर बोला हमला, शहीदों को लेकर गरमाई सियासत

संकल्प रैली से पहले तेजस्वी ने NDA पर बोला हमला, शहीदों को लेकर गरमाई सियासत

PATNA : संकल्प रैली से ठीक पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एनडीए पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने एनडीए पर शहीदों के बहाने सियासत करने का आरोप लगाते हुए मुजफ्फरपुर शेल्टर कांड और बिहार को विशेष पैकेज के मुद्दे पर जमकर घेरा है।

तेजस्वी ने ट्वीट कर पीएम मोदी से पूछा है कि बिहार में शहीदों की चिता ठंडी भी नहीं हुई।एक शहीद का पार्थिव शरीर भी बिहार नहीं आया है और आप अपनी निम्नस्तरीय राजनीति चमकाने बिहार की महान धरती पर आए है। तेजस्वी ने कहा है कि बिहारी बहुत जागरूक है वो आपकी लफ़्फ़ाज़ी और जुमलेबाज़ी में फँसने वाले नहीं है।आपके पूर्व के वादों का क्या हुआ?

नेता प्रतिपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले के वादों पर हिसाब मांगते हुए ट्वीट किया है कि बिहार की पावन धरा पर बिहारवासी आप द्वारा 2014-15 में किए गए वादों और घोषणाओं का हिसाब माँग रहे है। केंद्र और राज्य में आपकी सरकार है। बिहार में 14 वर्षों से आपकी सरकार है लेकिन अभी भी रामराज्य नहीं है। अपराध, बलात्कार व भ्रष्टाचार चरम पर है।मंत्री बलात्कार में लिप्त है। मोदी जी किस मुँह से बिहार आ रहे है?सत्ता संरक्षित 34 बच्चियों के साथ हुए विश्व के सबसे जघन्य बालिका गृह जनबलात्कार कांड में अबतक प्रधानमंत्री जी ने अपना मुँह नहीं खोला है। BJP का एक मंत्री बच्चियों के साथ हुए बलात्कार में संलिप्त है।मुख्यमंत्री पर CBI जाँच अग्रेसित हुई है। क्या मोदी जी Action, Drama, Thriller, झूठ और जुमलेबाज़ी के आवरण में लिपटे अपने एक लाख 65 हज़ार करोड़ के “स्पेशल पैकेज” का विस्तृत लेखा-जोखा बिहार की जनता को देंगे? जिनकी पूरी राजनीति ही झूठ, फ़रेब और इवेंट प्रबंधन पर टिकी हो उनसे ज़मीनी परिणाम की उम्मीद करना बेईमानी है। 

तेजस्वी यादव भले ही प्रधानमंत्री मोदी पर शहीदों की अनदेखी करने का आरोप लगा रहे हो लेकिन हकीकत यही है कि कश्मीर में शुक्रवार को आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर पिंटू सिंह का पार्थिव शरीर जब आज सुबह पटना पहुंचा लाया गया तो एनडीए के साथ-साथ आरजेडी का भी कोई नेता वहां शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए मौजूद नहीं था।

Find Us on Facebook

Trending News