बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में तनाव फैलने से पहले पुलिस ने कराया समझौता, मारपीट में शामिल आठ लोगों को भेजा जेल

भागलपुर में तनाव फैलने से पहले पुलिस ने कराया समझौता, मारपीट में शामिल आठ लोगों को भेजा जेल

BHAGALPUR : भागलपुर के ततारपुर थाना क्षेत्र में बीती रात मोबाइल चोरी को लेकर हुए मारपीट के मामले में पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया है और अब यहां का माहौल बिगड़ने से पहले ही पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच आपसी समझौता करा दिया है। जिले के एसएसपी बाबू राम ने बताया कि हालत यहां अब सामान्य है और कोई भी तनाव की स्थिति नहीं है। उन्होंने बताया कि मारपीट के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से चार-चार लोगों को हिरासत में लिया है। 

एसएसपी ने बताया कि मारपीट की घटना के बाद पुलिस टीम तत्काल एक्शन में आई और पूरे इलाके में चौकसी बढ़ा दी गई। उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात के पूरे प्रयास कर रही है कि आनेवाले त्योहार के दौरान जिले का माहौल पूरी तरह से शांतिपूर्ण हो। एसएसपी ने कहा ततारपुर में कुछ लोगों के बीच कल रात मारपीट की घटना हुई थी। जिससे माहौल थोड़े समय के लिए अस्थिर हो गया था। 


क्या हुआ था बीती रात

भागलपुर के ततारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत परबत्तती इलाके के नौवा टोली  मे नशेड़ियों को नशा करने से मना किया तो मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद यहां दोनो तरफ से जमकर पत्थर बाजी भी हुई। सीताराम मंडल के पुत्र छोटू और बंटी घायल हो गए, मामले को लेकर पीड़ित पक्ष का कहना है कि पास के ही मुन्ना रंगरेज के लड़कों से मोबाइल की चोरी को लेकर विवाद हो गया। जिसमें मुन्ना रंगरेज गुट ने सीताराम मंडल के दोनों पुत्र एवं अन्य लोगों पर जमकर पत्थरबाजी की जिसमें वे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना मे दो लोगो को गंभीर चोट आयी है।

Suggested News