यूपी चुनाव से पहले पीएम मोदी ने बुंदेलखंड वासियों को दी कई सौगात, विपक्षियों पर जमकर बरसे

यूपी चुनाव से पहले पीएम मोदी ने बुंदेलखंड वासियों को दी कई सौगात, विपक्षियों पर जमकर बरसे

Desk. यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पार्टियां तैयारियों में जुट गयी हैं. वहीं चुनाव को देखते हुए केंद्र की मोदी सरकार ने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसल किया है. इस बीच पीएम मोदी ने प्रदेशवासियों को कई सौगातें दी हैं. पीएम मोदी ने महोबा, हमीरपुर, बांदा व ललितपुर में 3,240 करोड़ रुपये की अर्जुन सहायक परियोजना, भावनी बांध परियोजना, रतौली बांध परियोजना, मसगांव-चिल्ली स्प्रिंकलर परियोजना का लोकार्पण किया है.

महोबा में पीएम मोदी ने जिस अर्जुन सहायक परियोजना का शुभारंभ किया है, वो चार बांधों को जोड़ने वाली है. उन्‍होंने यहां 3,240 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया. महोबा के बाद वे झांसी में डिफेन्स कॉरीडोर के पहले प्रोजेक्ट की आधारशिला रखेंगे. यहां टैंक रोधी मिसाइल व हल्के हेलीकाप्टर बनेंगे. यहीं वह मेगा सोलर पार्क समेत सबसे हल्का स्वदेशी हेलीकॉप्टर, वारफेयर सूट समेत तमाम सैन्य आयुध व उपकरण देंगे. इनकी कुल लागत 3414 करोड़ है.

वहीं पीएम मोदी ने महोबा में जनसभा के दौरान विपक्षियों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि दशकों से बुंदेलखंड ने लूटने वाली सरकारें देखी हैं. योगी के नेतृत्व में पहली बार  काम करने वाली सरकार मिली है. पीएम मोदी ने महोबा में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले की सरकारों ने भले ही काम न किया हो लेकिन बुंदेलखंड में अब कभी भी विकास परियोजनाओं पर ब्रेक नहीं लगेगा. उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि यहां की पानी की समस्या अब दूर होने जा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News