बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आखिर क्यों दिल्ली-एनसीआर में यहाँ कदम रखने से पहले 100 बार सोचतें हैं लोग

आखिर क्यों दिल्ली-एनसीआर में यहाँ कदम रखने से पहले 100 बार सोचतें हैं लोग

दिल्ली एनसीआर का नोएडा एक ऐसा इलाका है जहाँ देशभर से लोग नौकरी और पढ़ाई के लिए आते हैं. यहाँ विभन्न कंपनियों के हेडक्वाटर्स से लेकर कई रेसिडेंशियल कॉलोनी भी मौजूद हैं। पर क्या आपको पता है कि यहाँ कुछ ऐसी जगह हैं जहाँ लोग सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं. इन जगहों पर जाने से आप 100 बार सोचेंगे क्योंकि यहाँ जाने के बाद आपकी मदद कोई नहीं कर सकता। तो चलिए आपको बताते हैं इन जगहों  के बारे :

1. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे

BEFORE-VISITING-ATLEAST-THINK-ABOUT-THESE-PLACES2.jpg

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर अगर आपने सफर नहीं किया है तो आपको बता दें कि यह बहुत ही सुनसान रास्ता है. यहाँ आपको सफर करने में तो बहुत ही आनंद आएगा पर मुश्किल से ही यहाँ कोई इंसान नजर आएगा। रात के 11 बजे यह रास्ता और भी सुनसान हो जाता है और अगर आप उस समय यहाँ सफर करेंगे तो एक भी इंसान आपको नहीं दिखेगा। यहाँ तक की अगर आप बीच सड़क पर अपनी गाड़ी को लेकर किसी मुसीबत में फंसते हैं तो शायद ही कोई आपकी मदद कर पाएगा।

2. मेवला भट्टी

BEFORE-VISITING-ATLEAST-THINK-ABOUT-THESE-PLACES3.JPG

मेवला भट्टी गाजियाबाद के इलाके में आता है. यहाँ ईंट की भट्टियां है. यहाँ कई मजदुर काम करते हैं. पर शाम होने के बाद यहाँ कोई भी नहीं आता। लोगों का कहना है कि यहाँ पर गैंगस्टर महेंद्र फौजी बैसला का राज चलता है। इस इलाके में रेप, मर्डर और लूट जैसे कई घटनाएं घाट चुकी है. यहाँ जाने से पहले लोग 100 बार सोचेंगे। 

3. रायपुर गांव, सेक्टर 126

BEFORE-VISITING-ATLEAST-THINK-ABOUT-THESE-PLACES4.jpg

नोएडा के Amity University के पीछे एक रायपुर नाम का गाँव बसा हुआ है. दिन में तो यहाँ काफी चहल-पहल रहती है. पर शाम होते ही यह इलाका सुनसान हो जाता है, मानो यहाँ इस नाम का कोई इलाका ही नहीं बसा हो. लोग यहाँ जाने से डरते है।

4. निठारी गांव

BEFORE-VISITING-ATLEAST-THINK-ABOUT-THESE-PLACES5.jpg

यह गाँव नोएडा के सेक्टर 31 में बसा हुआ है. यह इलाका क्राइम के लिए काफी मशहूर है। यहाँ छेड़खानी, दिनदहाड़े मर्डर जैसी कई घटना आम बात है. बता दें कि निठारी हत्या कांड को अंजाम यहीं दिया गया था। इस इलाके में कोई नहीं जाना चाहता है.

5. नोएडा सेक्टर 71 और 74

BEFORE-VISITING-ATLEAST-THINK-ABOUT-THESE-PLACES6.jpg

यह इलाका रेसिडेंशियल कॉलोनी के लिए काफी मशहूर है लेकिन लोगों का कहना है कि यहां नेगेटिव शक्तिया बहुत है. यह अभी अंडर कंशट्रक्शन इलाके में आता है. यहां दिनदहाड़े अपहरण जैसी कई घटनाएं होती रहती है. यहां के लोग हर समय डरे सहमे से रहते हैं. यहां तक की लोग अपने घरों को भी बेचना चाहते हैं.

Suggested News